होम / मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 अल्ट्रा SoC के साथ Xiaomi 12T जल्द होगा लॉन्च, जानिए लीक डिटेल्स

मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 अल्ट्रा SoC के साथ Xiaomi 12T जल्द होगा लॉन्च, जानिए लीक डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 5, 2022, 10:20 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Xiaomi ने 4 जुलाई को चीन में 12S सीरीज को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाइनअप में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए। इनमें Xiaomi 12S, 12S Pro और 12S Ultra शामिल हैं। कंपनी ने साथ में 12 प्रो डाइमेंशन 9000+ SoC भी लॉन्च किया। लेकिन अब रिपोर्ट्स मिल रही है कि Xiaomi 12 सीरीज़ में एक और स्मार्टफोन शामिल हो सकता है। एक नए लीक में दावा किया गया है कि Xiaomi 12T 5G जल्द ही लॉन्च होगा।

Xiaomi 12T सीरीज के इस साल के अंत में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। इसमें एक वैनिला मॉडल और एक प्रो वैरिएंट भी शामिल होने की संभावना है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, वैनिला 12T के कुछ प्रमुख डिटेल्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। आइए अब Xiaomi 12T 5G के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

Xiaomi 12T प्रोसेसर की डिटेल्स

शिओमी 12T सीरीज़ के बहुत ही जल्द चुनिंदा भारतीय बाजारों में डेब्यू करने की उम्मीद है। 12T में MediaTek डाइमेंशन SoC होने की संभावना है। टिपस्टर के अनुसार, Xiaomi 12T में डाइमेंशन 8100-अल्ट्रा चिपसेट होगा। लेकिन मीडियाटेक ने अभी तक अल्ट्रा चिपसेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। यह कहा जा रहा है कि चिपसेट कुछ कस्टम-ट्यूनिंग के साथ आएगा, जैसे कि डाइमेंशन 8100-मैक्स, जो कि Realme GT Neo 3 में पाया गया है। डायमेंशन 8100 SoC भी OnePlus 10R में पाया गया है।

यदि यह लीक सही है, तो यह संभव हो सकता है कि Xiaomi भारत में डिवाइस की कीमत थोड़ी ज़्यादा रखे। कंपनी ने पिछले साल Xiaomi 11T Pro को भारत में 40,000 रुपये से कम में लॉन्च किया था, जो OnePlus 9RT की लॉन्च कीमत 43,999 रुपये से कम है। इस बार भी यही उम्मीद की जा सकती है। 80W फास्ट चार्जिंग के साथ बेस मॉडल के लिए 10R की शुरुआती कीमत 38,999 रुपये है।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, 12T का कोडनेम प्लेटो है। दूसरी ओर, 12T प्रो का कोडनेम diting है। Xiaomi भारत में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC या स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC के साथ प्रो मॉडल लॉन्च कर सकता है। इसे लिखे जाने तक कंपनी ने लॉन्च के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है। एक बार उपलब्ध होने के बाद हम Xiaomi 12T सीरीज़ की भारत लॉन्च टाइमलाइन के बारे में अधिक जानकारी दी जाएगी।

ये भी पढ़े : शानदार फीचर्स के साथ Xiaomi 12S सीरीज आज होगी लॉन्च, यहाँ जानिए कैसे देखे लाइव इवेंट

ये भी पढ़े : व्हाट्सएप का नया फीचर, जिसके जरिये व्हाट्सएप का ‘ऑनलाइन स्टेटस’ सबसे छुपाने में होंगे सक्षम

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
Hanuman Ji: कहां निवास करते हैं प्रभु श्री राम के परम भक्त और कलियुग के जाग्रत देवता भगवान हनुमान? -Indianews
ADVERTISEMENT