होम / One Plus Specifications: One Plus लेकर आ रहा सबसे धांसू कैमरे वाला स्मार्टफोन, लॉन्च होने पहले लीक हुए फीचर्स

One Plus Specifications: One Plus लेकर आ रहा सबसे धांसू कैमरे वाला स्मार्टफोन, लॉन्च होने पहले लीक हुए फीचर्स

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 19, 2022, 10:28 am IST

(इंडिया न्यूज़, Smartphone with the best camera coming with One Plus): आपको बता दें, कई रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि वन प्लस 2022 के अंत तक Oneplus 11 प्रो फ्लैगशिप फोन लॉन्च करेगा। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी जल्द ही प्रो मॉडल के जगह वेनिला वन प्लस 11 अनावरण करेंगे। अब टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने OnePlus 11 के बारे में कुछ अहम जानकारियां शेयर की हैं।

कुछ महीने पहले स्मार्टप्रिक्स ने वन प्लस 11 प्रो के सीएडी रेंडरर्स को प्रकाशित किया था. फोन को कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ टॉप-सेंटर पोजीशन में पंच-होल के साथ देखा गया था। एक नए डेवलपमेंट में, टिपस्टर डीसीएस ने दावा किया कि यह एक और डिवाइस था जिसे गलती से एक केंद्रित पंच-होल माना जाता था।

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि अपकमिंग Oneplus 11 में कर्व्ड एज डिस्प्ले है, जिसके ऊपरी-बाएं कोने में पंच-होल है। स्क्रीन 3216 x 1440 पिक्सल के 2K रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए, डिवाइस में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो स्नैपर होगा।

OnePlus 11 Battery

OnePlus 11 के 8 जीबी / 12 जीबी / 16 जीबी रैम और 128 जीबी / 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है। इसमें 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है. डिवाइस Android 13 ओएस पर चलेगा जिसके ऊपर ऑक्सीजनओएस 13 होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 11R Specs में, OnePlus के बारे में भी कहा जाता है कि वह OnePlus 11R पर काम कर रहा है। डिवाइस के लीक हुए स्पेसिफिकेशंस से पता चला है कि इसमें 6.7-इंच FHD + 120Hz AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 प्लस जनरल 1, 50-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और 100W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI VS SRH: वानखेड़े में छक्को की होगी बरसात या विकट की लगेगी झड़ी, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Akshay Kumar का Jolly LLB 3 के सेट से शर्टलेस वीडियो आया सामने, सन बाथ लेते आए नजर -Indianews
Hybrid Pitches: धर्मशाला में देश की पहली हाईब्रिड पिच बनकर तैयार, क्रिकेट जगत में आएगी नई क्रांति-Indianews
MI VS SRH: मुंबई इंडियंस को हरा प्लेऑफ में अपनी स्थिती मजबूत करना चाहेगी हैदराबाद, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Poonch Attacks: पुंछ में आतंकी हमले के बाद क्यो डरा पाकिस्तान, जानें क्या है भारत की तैयारी
भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत का चौंकाने वाला हुआ खुलासा -Indianews
Mother’s Day: क्यों मनाया जाता है मदर्स डे? जानें किसने की थी इसकी शुरुआत-Indianews
ADVERTISEMENT