होम / Bihar Politics: मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार को कहा 'बूढ़ा', विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए लपेट दिया

Bihar Politics: मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार को कहा 'बूढ़ा', विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए लपेट दिया

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 25, 2024, 6:14 pm IST

Bihar Politics: डिप्टी सीएम विजय सिन्हा

India News Bihar (इंडिया न्यूज)Bihar Politics: बिहार में साल 2025 में विधानसभा चुनाव होने हैं और चुनाव से पहले ही सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए हैं। वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा, ‘वे मुंबई से आए हैं और पेशेवर हैं। वे खुद को ‘सन ऑफ मल्लाह’ कहते हैं। लेकिन, वे एक भी मल्लाह को टिकट नहीं देते हैं, बल्कि माल देने वाले को सीट देते हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, वे चार्टर्ड प्लेन में जन्मदिन और पिकनिक मनाते हैं, मुकेश सहनी उनके दोस्त हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चार्टर्ड प्लेन में पिकनिक नहीं मनाते हैं।’

Kangana Ranaut पड़ गईं अकेली, अपनों ने छोड़ा साथ, बीजेपी से निकाली जाएंगी नई नवेली सांसद?

‘बूढ़े’ बयान पर बिहार में सियासी बवाल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘बूढ़ा’ कहने वाले बयान पर बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा, ‘बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी यथासंभव जिलों का दौरा करते हैं। साथ ही विभागों की समीक्षा भी करते हैं। मुख्यमंत्री पूरी तत्परता के साथ सजग रहते हैं। लेकिन, अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के साथ रहने वाले लोग कभी बिहार के हितैषी नहीं होते।’

सीएम के खिलाफ बयानबाजी से बचें’

इस बीच, बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने भी विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के एक बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम किया है। एक समय में वे नीतीश कुमार की तारीफ करते थे. आज वे उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। मुझे लगता है कि उन्हें नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी से बचना चाहिए।

दरभंगा में मुकेश सहनी ने ‘बूढ़ा’ कह दिया था

दरभंगा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मुकेश सहनी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा था। मुकेश ने कहा था कि नीतीश कुमार बूढ़े हो गए हैं, वे ‘बूढ़े’ हो गए हैं, उनके बयान लगातार इस बात का सबूत दे रहे हैं। नीतीश कुमार हमें आशीर्वाद दें और राजनीति से संन्यास ले लें।

थूक कर लोगों को खिला रहा था ढाबे वाला, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो देखकर आप भी करेंगे CM योगी के फैसले को सपोर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT