होम / Cyber Fraud: बक्सर में बैंक मैनेजर ने ही लगाया लोगों को चूना! 6 गिरफ्तार, जानें मामला

Cyber Fraud: बक्सर में बैंक मैनेजर ने ही लगाया लोगों को चूना! 6 गिरफ्तार, जानें मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 28, 2024, 11:40 am IST
ADVERTISEMENT
Cyber Fraud: बक्सर में बैंक मैनेजर ने ही लगाया लोगों को चूना! 6 गिरफ्तार, जानें मामला

he bank manager defrauded people in Buxar

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Cyber Fraud: बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी क्षेत्र से एक बड़े साइबर फ्रॉड का मामला सामने आया है, जिसमें बैंक मैनेजर समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि इस धोखाधड़ी में बैंक के मैनेजर धीरज कुमार ने ही एक गैंग के साथ मिलकर ग्राहकों को ठगने का काम किया। इस गिरोह ने कई फर्जी योजनाएं बताकर लोगों को अपनी जाल में फंसाया और उनसे ठगी की।

Kawardha Accident: तेज रफ्तार कार के नीचे आया बाइक सवार! गुस्साए ग्रामीणों ने मचाया हंगामा

पहले भी कई धोखाधड़ी कर चुकी है ये गैंग

पुलिस के अनुसार, यह गैंग पहले भी धोखाधड़ी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। बात दें कि, 27 अक्टूबर को पुलिस ने छापेमारी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया। मैनेजर धीरज कुमार ग्राहकों को 10,000 रुपये का लालच देकर उनके नाम से खाता खुलवाता था और उनकी उंगलियों के निशान लेकर फर्जी सिम कार्ड भी निकलवाता था। इसके बाद, फर्जी योजनाओं के नाम पर ग्राहकों से ठगी की जाती थी। ऐसे में, जांच के दौरान इस गिरोह का नेटवर्क काफी बड़ा बताया जा रहा है, और पुलिस इस मामले में चौकसी बरत रही है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पूरे गिरोह को पकड़ा और सभी आरोपियों को हिरासत में लिया।

मामले पर कार्रवाई जारी

बता दें कि, ग्राहकों से फर्जीवाड़ा कर लाखों रुपये की ठगी करने वाला यह गिरोह अब पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे किसी भी फर्जी योजना के झांसे में न आएं और सतर्क रहें। मामले की जांच जारी है और पुलिस उम्मीद कर रही है कि जल्द ही इस धोखाधड़ी से जुड़े और खुलासे होंगे। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है और पुलिस इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है।

Hamirpur News: प्रेमी संघ महिला को बंद कमरे में देख भड़के दबंग, मारपीट कर किया ये काम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT