होम / Giriraj Singh Yatra: गिरिराज सिंह की पप्पू यादव को दो टूक, कहा- 'मैं लाश पर नहीं बल्कि जिंदा लोगों की छाती…'

Giriraj Singh Yatra: गिरिराज सिंह की पप्पू यादव को दो टूक, कहा- 'मैं लाश पर नहीं बल्कि जिंदा लोगों की छाती…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 21, 2024, 7:44 pm IST
ADVERTISEMENT
Giriraj Singh Yatra: गिरिराज सिंह की पप्पू यादव को दो टूक, कहा- 'मैं लाश पर नहीं बल्कि जिंदा लोगों की छाती…'

Giriraj Singh Yatra: गिरिराज सिंह

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Giriraj Singh Yatra: केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा अररिया पहुंच गई है। हिंदू स्वाभिमान यात्रा रविवार की देर रात अररिया पहुंची. इस दौरान गिरिराज सिंह ने पप्पू यादव पर सधे अंदाज में हमला बोला है। दरअसल, पप्पू यादव कुछ दिनों से लगातार गिरिराज सिंह की यात्रा पर सवाल उठा रहे थे। ऐसे में अररिया में गिरिराज सिंह ने सांसद पप्पू यादव का नाम लिए बिना उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्णिया में लोग कह रहे हैं कि उन्हें मेरी लाश के ऊपर से गुजरना पड़ेगा।

गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं लाशों पर नहीं बल्कि जिंदा लोगों की छाती पर चढ़कर हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर निकला हूं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अररिया आरएस स्थित ठाकुरबाड़ी में भगवान श्री कृष्ण की आरती में भाग लिया, जहां स्वामी दीपांकर जी महाराज ने मंदिर में आरती पूजा भी की। इस अवसर पर अररिया आरएस बाजार के लोगों ने गिरिराज सिंह का माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ने तलवार प्रदर्शन भी किया।

गोलगप्पे में टेस्ट के लिए टॉयलेट क्लीनर मिला रहे चाट वाले? खा लिया तो सड़ेगा लिवर… होंगी खून की उल्टियां, Video देखकर घिना जाएंगे

‘राहुल इटली भाग जाएंगे, आप कहां जाएंगे?’

इससे पहले हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर पूर्णिया पहुंचे गिरिराज सिंह ने जिला स्कूल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भागलपुर और बेगूसराय में मुसलमानों ने हिंदू देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त किया और प्रशासन कह रहा है कि यह किसी पागल का काम है। यह किसी शराबी का काम है। उन्होंने कहा कि यह राहुल गांधी, आरजेडी और कांग्रेस की साजिश है। राहुल गांधी और आरजेडी देश में गृहयुद्ध शुरू करना चाहते हैं। राहुल गांधी इटली अपने ननिहाल भाग जाएंगे, लेकिन आप कहां भागेंगे? इसलिए जब तक हिंदू एकजुट नहीं होंगे, तब तक वे इसी तरह बंटते रहेंगे।

‘लॉरेंस बिश्नोई को निपटाने की चाहत रखने वाले मीडिया पर भड़के’

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते थे कि गिरिराज को मेरी लाश पर चलना पड़ेगा, जब ओवैसी आकर मुसलमानों को जोड़ने और देश को तोड़ने की बात करते हैं, तो ऐसे लोग कहां चले जाते हैं? जब हम हिंदुओं को जोड़ने की बात करते हैं, तो ऐसे लोगों के पेट में दर्द होने लगता है। उन्होंने कहा कि वे कहते थे कि लॉरेंस बिश्नोई को 2 घंटे में खत्म कर देंगे। लेकिन अब जब मीडिया लॉरेंस बिश्नोई के बारे में सवाल पूछती है, तो वे मीडिया पर भड़क जाते हैं।

‘चाहे कुछ भी हो जाए, यात्रा नहीं रुकेगी’

आगे गिरिराज सिंह ने कहा कि आज यहां खुलेआम लव जिहाद और जमीन जिहाद हो रहा है। लेकिन, प्रशासन मूकदर्शक बनकर बैठा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि 1971 के बाद आए सभी रोहिंग्या और बांग्लादेशी अवैध हैं। इन लोगों को बाहर निकालना होगा। गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ लोग कह रहे थे कि उन्हें जेल जाना पड़ेगा। लेकिन, वे मौत का कफन ओढ़कर बाहर आ गए हैं। जेल बहुत छोटी चीज है। चाहे कुछ भी हो जाए, यह यात्रा नहीं रुकेगी।

Bihar Politics : तेजस्वी यादव की सैलरी को लेकर मचा घमासान, जेडीयू ने ‘घोटालेबाज’ बता दिया

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT