होम / Bihar-Bhagalpur: पति के मोबाइल छीनने पर पांच बच्चे की मां घर छोड़ हुई फरार, जाने पूरा मामला

Bihar-Bhagalpur: पति के मोबाइल छीनने पर पांच बच्चे की मां घर छोड़ हुई फरार, जाने पूरा मामला

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : March 29, 2024, 1:42 pm IST

 

India News(इंडिया न्यूज),शयामानंद सिंह, Bihar-Bhagalpur:बिहार के भागलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमे केवल के फोन छीनने पर पत्नी घर छोड़ कर फरार हो गई। मामला पुलिस स्टेशन पहुँचने के बाद भी अब तक कोई सफलता नहीं मिली है।

भागलपुर पांच बच्चे की माँ को उसके पति ने मोबाइल पर किसी अन्य लोगों से बात करने से रोका फिर मोबाइल छीन लिया। उसके बाद दूसरे लोगों से मोबाइल पर बात करने का विरोध किया तो महिला अपने पांच बच्चे को छोड़ कर फरार हो गई। महिला कई दिनों से गायब है, इसकी सूचना को लेकर उनके पति वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचे साथ ही उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत नवगछिया स्थित इस्माइलपुर थाने में की।

पुलिस की जांच

उनका कहना है ”वहां कुछ भी रिस्पांस नहीं मिला, उल्टे मुझे वहां से डाट डपट कर भगा दिया गया”। पीड़ित पति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे कई दिनों से अपनी पत्नी पर शक था कि वह मोबाइल पर किसी से बात करती है बस इसी का विरोध किया था और मोबाइल छीन लिया था। मेरी पत्नी तकरीबन 15 दिनों से घर से गायब है, हम लोगों ने आस पड़ोस के साथ-साथ रिश्तेदारों से भी बात की लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। ताजा मामला भागलपुर के नवगछिया स्थित ईस्माइलपुर का है।

अब देखने वाली बात यह होगी की पुलिस प्रशासन इस पर क्या संज्ञान लेती है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT