होम / Nawada News: बिजली गिरने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत! मचा कोहराम

Nawada News: बिजली गिरने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत! मचा कोहराम

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 25, 2024, 5:01 pm IST

3 people died tragically due to lightning

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Nawada News: नवादा जिले में गुरुवार को आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद गांव में मातम छा गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बता दें कि यह हादसा उस समय हुआ जब कुछ मजदूर खेत में काम कर रहे थे। तभी अचानक तेज गरज के साथ बिजली गिरी और चारों लोग उसकी चपेट में आ गए।

Read More: MP News: महिला के मौत पर मचा बवाल! पुलिस को सूचना दिए बिना हुआ अंतिम संस्कार

जानें पूरा मामला

स्थानीय लोगों की नजर जैसे ही इस दर्दनाक हादसे पर पड़ी, तुरंत मौके पर भीड़ जमा हो गई। सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज जारी है। मृतकों की पहचान कर ली गई है और परिजनों को घटना की सूचना दी गई। इस हादसे के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। लोगों में इस प्राकृतिक आपदा से भय और चिंता का माहौल है। प्रशासन से मदद की गुहार लगाई गई है ताकि पीड़ित परिवारों को राहत मिल सके।

लोगों को दी चेतावनी

इस घटना के बाद प्रशासन ने लोगों को सावधानी बरतने की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने भी बिजली गिरने की संभावना के मद्देनजर लोगों से अपील की है कि वे खराब मौसम के दौरान सुरक्षित स्थानों पर रहें और खुले में काम करने से बचें। बता दें कि गांव के लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं से सुरक्षा के लिए सरकार को और कदम उठाने चाहिए। फिलहाल, प्रशासन ने पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

Read More: MP Crime: मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता की हत्या, 2 महीने बाद पत्नी ने उठाया..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘प्रसाद में जानवरों की चर्बी पाई गई तो इतना बवाल…’,तिरुपति लड्डू को लेकर ये क्या बोल गए Owaisi
रोज सुबह खाली पेट पीएं इस काले बीज का पानी, शरीर से बाहर फेंक देगा Cholesterol से Diabetes तक बीमारियां
जानें क्या है Sleepmaxxing? जो लोगाों को बेहतर नींद दिलाने में कर रहा मदद
इधर विक्ट्री प्लान लेकर अमेरिका गए जेलेंस्की उधर पुतिन ने किया खेल…, दुनिया के सबसे खतरनाक नेता के इस चाल से सन्न रह गए दुनिया भर के ताकतवर देश
ना धोनी ना कोहली ना सचिन…ये खिलाड़ी है भारत का सबसे अमीर क्रिकेटर, संपति जान उड़ जाएंगे होश
Suicide Pod से हुई पहली आत्महत्या, क्या है ये बिना दर्द के मौत देने वाली मशीन? जान के उड़ जाएंगे होश
नए मुस्लिम देश में क्या होगा खास, कौन हैं यहां बसने का सपना देख रहे बेक्ताशी मुसलमान?
ADVERTISEMENT