होम / Patna News: पटना के स्कूल में तेंदुआ दिखने से दशहत, सीसीटीवी में कैद हुआ ; जारी हुआ ये आदेश

Patna News: पटना के स्कूल में तेंदुआ दिखने से दशहत, सीसीटीवी में कैद हुआ ; जारी हुआ ये आदेश

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 26, 2024, 7:14 pm IST
ADVERTISEMENT
Patna News: पटना के स्कूल में तेंदुआ दिखने से दशहत, सीसीटीवी में कैद हुआ ; जारी हुआ ये आदेश

(सांकेतिक तस्वीर)

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Patna News: राजधानी पटना के बिहटा प्रखंड स्थित वायुसेना केंद्र परिसर स्थित केंद्रीय विद्यालय में तेंदुआ दिखने से हड़कंप मच गया है। स्कूल और बच्चों में दहशत का माहौल है। जिसके चलते स्कूल को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है। साथ ही वायुसेना केंद्र में चल रहे निर्माण कार्य को भी रोक दिया गया है। स्कूल में लगे सीसीटीवी में तेंदुआ घूमता हुआ दिखाई दिया।

1000 साल पुराने मंदिर में चल रहा था कंस्ट्रक्शन की तभी दिखी एक रहस्यमयी सुरंग…फिर अंदर जो दिखा उसने हिला डाली हर एक के पैरों तले जमीन?

तेंदुए की तलाश जारी

जिसके बाद स्थानीय पुलिस और वन विभाग को इसकी सूचना दे दी गई है. पिछले 48 घंटे से तेंदुए की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। फिलहाल वन विभाग की टीमें कैमरों के जरिए निगरानी कर रही हैं। और तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल भी लगाया गया है. तेंदुए का रेस्क्यू जारी है। वहीं एहतियात के तौर पर बच्चों की पढ़ाई बंद कर दी गई है. और स्कूल आने-जाने पर भी रोक लगा दी गई है।

पटना डीएफओ गौरव ओझा ने कहा?

पटना डीएफओ गौरव ओझा ने बताया कि तेंदुए को पकड़ने के लिए दो जाल लगाए गए हैं। इसके अलावा हमारी टीम लगातार नजर बनाए हुए है। जल्द ही हम तेंदुए को सुरक्षित रेस्क्यू करने में सफल होंगे। सुरक्षा कारणों से वायुसेना प्रशासन ने स्कूल को बंद कर दिया है। बता दें कि इससे पहले 2020 में भी वायुसेना केंद्र के परिसर में तेंदुआ देखा गया था। उस समय काफी खोजबीन के बाद भी तेंदुआ पकड़ा नहीं जा सका था।

Mathura news : सीएम योगी के ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ वाले बयान का संघ से मिला समर्थन, होसबाले बोले- ‘हिंदू समाज एकता में नहीं रहेगा तो…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT