होम / Pawan Singh: बिक्रमगंज कोर्ट के सामने पेश हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, मिली बेल; जानें मामला?

Pawan Singh: बिक्रमगंज कोर्ट के सामने पेश हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, मिली बेल; जानें मामला?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 12, 2024, 9:05 pm IST

Pawan Singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Pawan Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री में पॉवर स्टार के नाम से विख्यात पवन सिंह चुनाव आचार संहिता उल्लंघन मामले में गुरुवार( 12 सितम्बर) को रोहतास के बिक्रमगंज कोर्ट में पेश हुए। लोकसभा चुनाव 2024 में आचार संहिता उल्लंघन मामले में उनकी पेशी हुई, जिसमें पवन सिंह ने कोर्ट में सरेंडर किया। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें मामले में जमानत दे दी है। आपको बता दें कि आचार संहिता उल्लंघन मामले में पवन सिंह के खिलाफ काराकाट लोकसभा के 6 अलग-अलग थानों में एफआईआर दर्ज की गई थी।

युवाओं को क्यों पड़ रहा हैं Heart Attack? बढ़ी कईं जानलेवा बीमारियां

कोर्ट ने दी जमानत

पवन सिंह के अधिवक्ता ने बताया कि आज कोर्ट में उनकी उपस्थिति अनिवार्य थी। वे बिक्रमगंज कोर्ट में पेश हुए और कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। गौरतलब है कि पवन सिंह लोकसभा चुनाव 2024 में काराकाट विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी थे, रोड शो के दौरान आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में उन पर केस दर्ज किया गया था।

आचार संहिता का उल्लंघन किया गया

चुनाव प्रचार के दौरान पवन सिंह के रोड शो में गाड़ियों का काफिला देखने को मिला और भारी भीड़ भी देखने को मिली। इस रोड शो में आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में अगले ही दिन रोहतास जिले के पांच थानों, बिक्रमगंज अनुमंडल के काराकाट, विक्रमगंज, संझौली और राजपुर थाना तथा डेहरी अनुमंडल के अखौरागोला थाना में पवन सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

5 थानों में एफआईआर भी दर्ज हुई थी

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान चुनाव आयोग ने रोड शो के लिए पांच गाड़ियों की अनुमति दी थी, लेकिन अनुमति से कई ज्यादा गाड़ियां सड़क पर थीं। इसको लेकर 5 थानों में एफआईआर दर्ज हुई थी। जिसमें पवन सिंह आज कोर्ट में पेश हुए और कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है।

Causes of Heart Bypass Surgery: जवानी में जा रही जान! कम उम्र में क्यों पड़ रहा दिल का दौरा, जानें सब कुछ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT