होम / Pawan Singh: बड़ी मुश्किल में पवन सिंह, जानिए पूरा मामला?

Pawan Singh: बड़ी मुश्किल में पवन सिंह, जानिए पूरा मामला?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 26, 2024, 7:11 pm IST

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह

India News Bihar(इंडिया न्यूज)Pawan Singh: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर है। उनकी पत्नी ज्योति सिंह का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो कब का है, इसकी पुष्टि इंडिया न्यूज (बिहार) नहीं करता है, लेकिन इस बीच पवन सिंह के खिलाफ पटना के कदमकुआं थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। बबीता मिश्रा नाम की महिला ने मंगलवार (24 सितंबर) को थाने में आवेदन देकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद बुधवार (25 सितंबर) को शिकायत दर्ज कराई गई।

Elvish Yadav पर फिर गिरी गाज, ED ने की बड़ी कार्यवाही, लपेटे में आए सिंगर फाजिलपुरिया

बबीता मिश्रा ने पवन सिंह पर लगाया ये आरोप

थाने में दिए आवेदन में बबीता मिश्रा ने बताया है कि वह पत्रकार हैं। 23 सितंबर की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने न्यूज चैनल की गाड़ी से ड्राइवर उमेश राय के साथ बहादुरपुर ओवरब्रिज से घर लौट रही थीं। इसी बीच दो बाइक पर चार लोग पहुंचे। उन्होंने उनकी गाड़ी रोक ली। सभी हेलमेट पहने हुए थे। बंदूक दिखाकर धमकी देते हुए कहा कि ज्योति सिंह और पवन सिंह के बारे में किसी भी न्यूज वाले को इंटरव्यू देना बंद करो। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी पवन भैया के बारे में कुछ नहीं बोलोगी। पवन भैया बहुत गुस्से में हैं। तुम पवन भैया के बारे में अपना मुंह बंद रखो नहीं तो सिर में गोली मार देंगे। धमकी देने के बाद वे लोग फरार हो गए।

पवन सिंह के साथ एक अन्य युवक पर भी आरोप

शिकायत दर्ज कराने वाली महिला बबीता मिश्रा ने थाने में दिए आवेदन में पवन सिंह के साथ प्रियांशु नाम के एक अन्य युवक पर भी आरोप लगाया है। बबीता मिश्रा का कहना है कि उन्हें पूरा यकीन है कि टीम पवन के सबसे खास सदस्यों में से एक प्रियांशु ने पवन सिंह के कहने पर ही इस घटना को अंजाम दिया है। क्योंकि घटना वाले दिन भी उसने (प्रियांशु ने) अपने यूट्यूब चैनल से धमकी दी थी कि मेरी पिटाई कर दी जाएगी। मुझे खत्म कर दिया जाएगा।

इन ‘5 सुपरफूड्स’ को खाते ही मर्दों में तेजी से बनना शुरू हो जाता है वीर्य…निराशा को भी मिल जाती है आशा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT