होम / PM Modi's Bihar Tour: 2 मार्च को पीएम मोदी का बिहार दौरा, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास व उद्घाटन

PM Modi's Bihar Tour: 2 मार्च को पीएम मोदी का बिहार दौरा, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास व उद्घाटन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : February 29, 2024, 4:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi’s Bihar Tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को बेगुसराय पहुंच रहे हैं. इस दौरान उनकी जनसभा होगी। इसके अलावा वह कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव वर्मा ने बताया कि इसी उद्देश्य से प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एवं प्रदेश महासचिव जगन्नाथ ठाकुर के नेतृत्व में हुई।

प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी जारी

केंद्रीय मंत्री सह सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि साठ के दशक में प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह के बाद मोदी युग में 50 हजार करोड़ रुपये से अधिक की योजना से बेगूसराय ने विकास का ऐतिहासिक आकार बनाया है। विकास यात्रा के सूत्रधार और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को बेगूसराय आ रहे हैं। विधायक कुन्दन कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचेंगे। विधायक सुरेंद्र मेहता ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन पर भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है। देश के प्रधानमंत्री के तौर पर वह तीसरी बार बेगुसराय आ रहे हैं।

ये भी पढ़े- Nafe Singh Rathee Murder Case: राठी मर्डर केस में लंदन में बैठे गैंगस्टर ने ली हत्याकांड की जिम्मेदारी, जानें क्या कहा

सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार ने क्या कहा?

सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर व्यापक तैयारी के लिए संगठनात्मक व्यवस्था एवं जिम्मेवारियों का बंटवारा कर लिया गया है। कहा कि एचयूआरएल, रिफाइनरी एवं भारत सरकार के अन्य संस्थानों के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम में एचयूआरएल नोडल एजेंसी होगी। भाजपा ने बेगुसराय, खगड़िया, मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के क्लस्टर को सक्रिय कर अधिक से अधिक भागीदारी का लक्ष्य रखा है। भाजपा के पूर्व विधान पार्षद रजनीश कुमार, पूर्व विधायक श्रीकृष्ण सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह, कृष्ण मोहन पप्पू, सुनील कुमार, मृत्युंजय कुमार वीरेश, विकास कुमार, कुंदन भारती, जिला प्रवक्ता शुभम कुमार, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन कुमार। युवा मोर्चा अध्यक्ष सुमित सन्नी, डॉ. सुरेश राय, केशव शांडिल्य, रामशंकर पासवान आदि थे।

ये भी पढ़ें- Akhilesh Yadav: अवैध खनन मामले में CBI ने अखिलेश यादव को भेजा समन, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT