होम / Prashant Kishor: 'लालू यादव ने देखा सिर्फ…', अब पोस्टर वार में उतरा जन सुराज

Prashant Kishor: 'लालू यादव ने देखा सिर्फ…', अब पोस्टर वार में उतरा जन सुराज

Shruti Chaudhary • LAST UPDATED : August 25, 2024, 1:12 pm IST

Prashant Kishor: ‘लालू यादव ने देखा सिर्फ…’, अब पोस्टर वार में उतरा जन सुराज

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Prashant Kishor: राजधानी पटना में राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है, और इस बार जन सुराज ने पोस्टर वार का सहारा लिया है। रविवार को जन सुराज ने लालू परिवार को निशाना बनाते हुए पोस्टर जारी किए हैं, जो कि यादव समाज को विशेष संदेश देने के लिए तैयार किए गए हैं।

पोस्टर में लालू यादव पर साधा निशाना

इन पोस्टरों में यह आरोप लगाया गया है कि लालू यादव ने केवल अपने परिवार को ही बढ़ावा दिया है और अन्य यादव नेताओं को राजनीति में अवसर नहीं दिया। पोस्टर में लिखा गया है, “लालू यादव ने देखा सिर्फ अपना परिवार, बाकी सभी यादव नेताओं का किया राजनैतिक संघार।” इन पोस्टरों को अपर्णा यादव के नाम से लगाया गया है, और उनके नीचे जन सुराज का नाम भी अंकित है।

दूसरी सगाई के बाद एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस ने याद करवा दिए पिछले सारे कर्म

पोस्टर के माध्यम से जन सुराज यह संदेश देना चाहता है कि यादव समाज के लोग भी संघर्ष और मेहनत करके राजनीति में अपनी पहचान बना सकते हैं, लेकिन जब मौका आता है, तो लालू यादव केवल अपने परिवार को ही प्राथमिकता देते हैं। इस पोस्टर के पीछे का उद्देश्य यादव समाज को यह दिखाना है कि जन सुराज भी यादव समाज के लोगों को सम्मान और अवसर प्रदान कर रहा है।

गांव में लोगों से मिल रहें हैं

प्रशांत किशोर, जो जन सुराज के प्रमुख चेहरे हैं, बिहार में गांव-गांव जाकर लोगों से मिल रहे हैं और सरकार और राजनीतिक पार्टियों की नाकामियों पर प्रहार कर रहे हैं। किशोर ने दावा किया है कि अगर उन्हें मौका मिला, तो वह बिहार को देश के सबसे विकसित राज्यों में शामिल कर देंगे। वह अपनी नई पार्टी की घोषणा 2 अक्टूबर को करेंगे और ऐलान कर चुके हैं कि उनकी पार्टी बिहार की 243 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

कांग्रेस और सपा के साथ गठबंधन करेगी Mayawati? किया बड़ा खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP News: रेलवे कर्मचारी पर बनाया धर्म बदलने का दबाव, धार्मिक भावनाओं को पहुंची ठेस
Rajasthan News: RAS प्रियंका के मौत के बाद हंगामा, विश्नोई समाज ने सरकार से की ये मांग
बड़ी ही अनदेखी महाशक्ति वाले होते है इन राशियाों के लोग, दुनिया में रखते है एक खास पहचान
IPS Shivdeep Lande: पूर्णिया जोन के आईजी शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा, आगे का प्लान किया शेयर
ऑफिस वर्कलोड के चलते पुणे की इस CA लड़की ने गंवा दी अपनी जान, अब माँ का भावुक खत पढ़ केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानें क्या?
Dausa News: 18 घंटे बाद बोरवेल से बाहर आई मासूम, जानें पूरा मामला
Delhi New Cabinet: Atishi के कैबिनेट में होगी दलित नेता की एंट्री, दिल्ली के CM के साथ शपथ लेंगे ये 5 नेता
ADVERTISEMENT