होम / Tejashwi Yadav: सावन में मटन, नवरात्र में मछली, तेजस्वी यादव के तस्वीर पर बीजेपी का वार

Tejashwi Yadav: सावन में मटन, नवरात्र में मछली, तेजस्वी यादव के तस्वीर पर बीजेपी का वार

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 10, 2024, 12:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Tejashwi Yadav: राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो कि इस वीडियो में तेजस्वी ‘सन ऑफ मल्लाह’ मुकेश सहनी के साथ हेलिकॉप्टर में लंच करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमे राजद नेता का कहना है कि चुनावी मौसम में उन्हें खाना खाने के लिए सिर्फ 10-15 मिनट ही मिलते हैं। दोनों नेता दोपहर के भोजन में ब्रेड और मछली खाते हुए दिखे रहे हैं। तेजस्वी का यह भी कहना है कि, भीषण गर्मी के कारण वह अपने साथ पीने के लिए तरबूज का जूस और सत्तू लेकर भी आते हैं।

नवरात्र में मछली खानें पर बीजेपी का  वार

नवरात्रि के समय मछली खाने को लेकर बीजेपी ने तेजस्वी पर निशाना साधा है। बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि, ‘कुछ लोग खुद को सनातन की संतान कहते हैं, लेकिन सनातन के मूल्यों को स्वीकार नहीं कर पाते हैं। मुझे खाने में कोई आपत्ति नहीं है। आदतें, लेकिन आप नवरात्रि के दौरान मछली खाने का वीडियो पोस्ट करके जो दिखाना चाहते हैं, वह तुष्टिकरण की राजनीति है, किसी को अपने धर्म, मूल्यों, राष्ट्र और समाज पर गर्व होना चाहिए, लेकिन उन्हें अपमानित करना धर्मनिरपेक्षता का मतलब नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, तेजस्वी सिर्फ वोट के लिए सावन में मटन और नवरात्रि में मछली खाते हैं। ये लोग धर्म का अपमान करते हैं।

Airfare Surge Amid Vistara Crisis: विस्तारा संकट के बीच फ्लाइट टिकट हुआ महंगा, इन रूटों के लिए करने होंगे 30% अधिक भुगतान

गिरिराज ने तेजस्वी को बताया ‘चुनावी सनातनी

इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसे सनातन का अपमान बताया और कहा कि, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं। गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि, तेजस्वी यादव ये ‘चुनावी सनातनी’ हैं। वे सनातन का मुखौटा पहनकर तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि, नवरात्रि के दौरान ज्यादातर हिंदू नौ दिनों के त्योहार के दौरान प्याज, लहसुन और मांसाहारी भोजन खाने से बचते हैं।

बता दें कि, तेजस्वी ने यह वीडियो 8 अप्रैल को शेयर किया था। 9 अप्रैल से नवरात्रि शुरू हो गई है। वहीं, अगर मुकेश सहनी की बात करें तो वह पहले एनडीए में थे। जो कि पिछले महीने वह बिहार में विपक्षी महागठबंधन में फिर से शामिल हो गए। सहनी के नेतृत्व वाली वीआईपी गोपालगंज, मोतिहारी और झंझारपुर सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

One Vehicle, One FASTag: अगर आपके गाड़ी पर कई FASTAgs हैं तो क्या होगा? ऐसे करें KYC अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
Assam Rifles की नागालैंड में बड़ी कार्रवाई, जब्त किया भारी हथियार का जखीरा, नापाक मंसूबों को बड़ा झटका- Indianews
Vivah Muhurat 2024: 24 साल बाद ऐसा संयोग जब मई-जून में नहीं होंगी कोई शादी, जानिए इसके पिछे का कारण-Indianews
Maharashtra: चिकन शॉप पर 200 रुपये के लिए हुआ विवाद, छड़ों और चॉपर से हमला, एक व्यक्ति की हत्या- Indianews
ADVERTISEMENT