होम / Tirupati Balaji: तिरुपति प्रसाद मामले में गिरिराज सिंह ने की CBI जांच की मांग

Tirupati Balaji: तिरुपति प्रसाद मामले में गिरिराज सिंह ने की CBI जांच की मांग

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 20, 2024, 3:41 pm IST

Giriraj Singh demands CBI investigation in Tirupati Prasad case

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Tirupati Balaji: तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मछली का तेल और जानवरों की चर्बी मिलने के आरोपों ने एक बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया है। इस मुद्दे पर चारों ओर से सियासी घमासान मच गया है। जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है, जिससे राजनीतिक गर्माहट और बढ़ गई है। गिरिराज सिंह ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएसआर पर निशाना साधते हुए कहा कि तिरुपति जैसे पवित्र मंदिर के प्रसाद में मछली का तेल मिलना एक गंभीर मामला है और इसकी जांच होना अनिवार्य है।

Read More: Ajmer News: खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई! घटिया गुड़ बनाने वाली कंपनी पर मारा छापा

जानें पूरी खबर

इससे पहले, राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड (NDDB) ने इस विवाद की पुष्टि की थी, जिससे स्थिति और गंभीर हो गई। गिरिराज सिंह ने कहा कि यह सिर्फ एक धार्मिक मामला नहीं है, बल्कि यह लाखों श्रद्धालुओं की आस्था से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट होना चाहिए कि प्रसाद में कौन-कौन सी सामग्रियां इस्तेमाल की गईं, कितनी मात्रा में घी का उपयोग हुआ और मछली का तेल कैसे मिला।

सच्चाई का बाहर आना जरुरी- गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने इसे एक साजिश करार देते हुए कहा कि इस मामले में सच्चाई को सामने लाने के लिए सीबीआई जैसी निष्पक्ष एजेंसी द्वारा जांच जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस प्रसाद को देश और दुनिया के कोने-कोने में भेजा गया, जिससे लाखों लोगों की धार्मिक आस्था को गहरी ठेस पहुंची है। अब इस मामले की पूरी तरह जांच होने और सच्चाई सामने आने का इंतजार है, क्योंकि तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद से जुड़े इस विवाद ने राजनीतिक माहौल को भी गरमा दिया है।

Read More: UP: बेटी के जन्म पर यहां करें इनवेस्ट, 250 रुपए में बन जाएंगे लखपति

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT