होम / अमित शाह ने खराब मौसम के चलते मोबाइल से किया रैली को संबोधित

अमित शाह ने खराब मौसम के चलते मोबाइल से किया रैली को संबोधित

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 29, 2023, 9:14 pm IST

 

नई दिल्ली (Amit shah): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार यानी 29 जनवरी को हरियाणा में रैली को संबोधित किया। गृहमंत्री हरियाणा के गोहाना में आयोजित होने वाली रैली में शामिल होना चाहते थे, लेकिन लगातार बारिश के चलते रैली में शामिल नहीं हो सके। इसके बाद शाह ने मोबाइल के जरिए रैली को संबोधित किया। गृहमंत्री ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा।

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हरियाणा के लोग 2024 के चुनाव में बीजेपी को वोट देकर हरियाणा की सभी दस सीटों पर कमल खिलायें और फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री बनाने के लिए मतदान करें। शाह ने कहा, हम सब मिलकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम करेंगे। मुझे विश्वास है कि हर लोकसभा सीट पर बीजेपी का कमल खिलेगा।

आठ साल में हरियाणा में जितना विकास हुआ उतना 70 साल में नहीं हुआ- अमित शाह

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने हरियाणा की बीजेपी सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पिछले आठ साल में हरियाणा में काफी विकास हुआ है। हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार कम हुआ है, भूमि व्यवस्था में सुधार हुआ है और जातिवाद समाप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आठ साल में जितना विकास हुआ है उतना 70 साल में नहीं हो सका। गृहमंत्री ने गोहना नहीं पहुंच पाने पर अफसोस जताया और भविष्य में हरियाणा के लोगों से मिलने का वादा किया।

शाह ने कहा कि मैं इस रैली में आपसे मिलने आना चाहता था लेकिन खराब मौसम के चलते हेलीकॉप्टर उतरने की इजाजत नहीं थी। फिर भी मैं वाहन के जरिए आने के लिए तैयार था तभी पता चला कि जनसभा स्थल पर दो घंटे बारिश होने की संभावना है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मुझसे जनसभार को संबोधित करने की अपील की, जिसके बाद मैं आप लोगों से मोबाइल से बात कर रहा हुं।

2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी सभी सीटों पर दर्ज की थी जीत

आपको बता दें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने हरियाणा की सभी दस सीटों पर जीत दर्ज की थी। राज्य की कुछ सीटों पर बीजेपी ने मौजूदा सांसदों की जगह नए उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था। हालांकि सभी नए उम्मीदवार जीत दर्ज करने में सफल रहे। जबकि 2014 के चुनाव में बीजेपी हरियाणा की दस में से सात सीटों पर ही जीत हासिल कर पाई थी।

इसे भी पढ़े- https://www.indianews.in/top-news/rain-accompanied-by-strong-wind-in-delhi-ncr-know-what-the-meteorological-department-said/

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT