होम / BJP mla controversy : उत्तराखंड बीजेपी विधायक के विवादित बोल, हिन्दू देवी- देवताओं के लिए किया अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल

BJP mla controversy : उत्तराखंड बीजेपी विधायक के विवादित बोल, हिन्दू देवी- देवताओं के लिए किया अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 12, 2022, 3:50 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : उत्तराखंड से बीजेपी विधायक बंशीधर भगत एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। बंशीधर भगत हिन्दू देवियों के संदर्भ में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, विद्या चाहिए तो सरस्वती को पटाओ, बल -शक्ति चाहिए तो दुर्गा को पटाओ। अगर धन चाहिए तो लक्ष्मी को पटाओ, महिला सशक्तिकरण तो भगवान ने पहले ही कर दिया।

बीजेपी विधायक ने अंतराष्ट्रीय बालिका दिवस पर दिया विवादित बयान

शनिवार को उत्तराखंड के हल्द्वानी में अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर बीजेपी विधायक ने यह बयान दिया था, जिसे सुनकर कार्यक्रम में मौजूद महिलाएं हैरान रह गईं। वहीं वंशीधर भगत के इस बयान की राजनीतिक गलियारों में भी खूब आलोचना हो रही है।

भगवान शिव और विष्णु को भी नहीं छोड़ा

वंशीधर भगत देवियों के अपमान के वावजूद भी नहीं रुके। देवियों के अपमान के बाद भगत ने कहा आदमी के पास है क्या, एक शिवजी हैं, वो पहाड़ में पड़े हुए हैं। शिव के पास कपड़े-लत्ते कुछ नहीं हैं, ऊपर से गले में सांप पड़ा हुआ है। वहीं गंगा जी भी अपने सिर पर लेकर घूम रहे हैं। एक विष्णु भगवान हैं, वो समुद्र की गहराइयों में छिपे हुए हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि महिला सशक्तिकरण तो भगवान ने पहले ही कर दी थी।

वंशीधर के बयानों पर पहले भी बयानों से मच चूका है हंगामा

यह कोई पहला मौका नहीं है जब बीजेपी विधायक अपने बयान को लेकर घिरे हैं। हाल ही में उत्तराखंड में पेपर लीक मामले पर विधायक ने कहा था सरकार इस मामले की जांच को लेकर गंभीर है, लेकिन कांग्रेस कोई आरोप लगाने से पहले ये समझ लें कि पहला पत्थर वही मारे, जिसने पाप ना किया हो।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT