होम / चुनाव प्रचार करने गुजरात पहुंचे असम सीएम का बयान, मोदी को सत्ता में नहीं लाए तो हर घर से आफताब निकलेगा

चुनाव प्रचार करने गुजरात पहुंचे असम सीएम का बयान, मोदी को सत्ता में नहीं लाए तो हर घर से आफताब निकलेगा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 19, 2022, 5:59 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने शनिवार को गुजरात के आयोजित भाजपा की रैली में कहा ” अगर देश में कोई मजबूत नेता नहीं होगा तो हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे। मोदी को जिताना बहुत जरूरी है, अगर वे नहीं जीते तो हर शहर में आफताब पैदा होगा।”

असम सीएम ने आगे कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना देश की जरूरत है। बिस्वा ने श्रद्धा हत्याकांड को ‘लव जिहाद’ का भयावह रूप बताते हुए कहा कि आफताब बहला-फुसलाकर श्रद्धा को मुंबई से दिल्ली ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए। एक लड़की की लाश फ्रिज में रखी थी। इसके बावजूद दूसरी लड़की को घर लाकर डेट करने लगा।

हेमंत विस्वा का बयान कॉमन सिविल कोड लाएगी सरकार

जनसभा को सम्बोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री बिस्वा ने भी आगे कहा कि बीजेपी मुस्लिम महिलाओं का सम्मान करती है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की प्रथा से मुक्ति मिली है। नरेंद्र मोदी ने जो काम किया, उसे शांति से पूरा किया। कश्मीर से धारा 370 हटाई, तीन तलाक की प्रथा को खत्म किया। सब कुछ सुचारु रूप से चला और कहीं कोई हंगामा नहीं हुआ। अब सब्र रखो, कॉमन सिविल कोड भी आ जाएगा और चार-चार शादियों से छुटकारा भी मिलेगा ।

24 सालों से है गुजरात की सत्ता में बीजेपी काबिज

जानकारी हो ,पिछले 24 साल से गुजरात की सत्ता में भारतीय जनता पार्टी ही काबिज है। यहां हर चुनाव बीजेपी की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ही रही है। लेकिन, इस बार आम आदमी पार्टी की भी एंट्री हो गई है। ज्ञात हो, इससे समीकरण बदलने के आसार भी हैं। पंजाब चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी ने गुजरात में भी पूरी ताकत लगा दी है। ऐसे में मुकाबला त्रिकोणीय होने की सम्भावना है।

1 और 5 दिसंबर को है गुजरात चुनाव की वोटिंग

आपको बता दें, गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होगी वहीँ दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। दोनों चरणों की वोटिंग की गिनती 8 दिसंबर को होगी। जानकारी हो, पहले चरण की वोटिंग प्रक्रिया के लिए गजट नोटिफिकेशन 5 नवंबर को और दूसरे चरण की वोटिंग प्रक्रिया के लिए 10 नवंबर को जारी हुआ था। स्क्रूटनी पहले चरण के लिए 15 नवंबर को होगी, जबकि दूसरे चरण के लिए 18 नवंबर की तारीख तय है। उम्मीदवारी से नाम वापसी की अंतिम तारीख पहले चरण के लिए 17 नवंबर और दूसरे चरण के लिए 21 नवंबर निर्धारित की गई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT