होम / नागालैंड के डिप्टी सीएम ने की राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात, ट्वीट कर कहा- ‘बेहद प्रेरक और विनम्र हैं’

नागालैंड के डिप्टी सीएम ने की राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात, ट्वीट कर कहा- ‘बेहद प्रेरक और विनम्र हैं’

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 8, 2022, 1:20 pm IST

Y Patton Meeting with President Murmu: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से नागालैंड के उपमुख्यमंत्री वाई पैटन ने राष्ट्रपति भवन में बुधवार को मुलाकात की है। वाई पैटन ने इस मुलाकात में राष्ट्रपति द्रौपदी को राज्य के लोगों की ओर से शुभकामनाएं दीं। साथ ही राज्य की स्थिति से भी राष्ट्रपति को अवगत कराया।

आपको बता दें कि नागालैंड के डिप्टी सीएम वाई पैटन भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता हैं। उन्होंने राज्य के मुद्दों को लेकर अपनी खुलकर राय जाहिर की। वह दिल्ली दौरे पर आए हुए हैं, इस दौरान वह कई अहम बैठकों में हिस्सा लेंगे।

वाई पैटन ने किया ट्वीट

डिप्टी सीएम वाई पैटन ने राष्ट्रपति मुर्मू के साथ की मुलाकात को लेकर ट्वीट भी किया। अपने ट्वीट में पैटन ने लिखा कि “मैं राष्ट्रपति भवन में भारत की माननीय राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी से मिलकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्हें भारत के सर्वोच्च पद पर काबिज होने वाली पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनने बनने पर राज्य के लोगों की ओर से बधाई दी हैं। राष्ट्रपति जी पूरी तरह से प्रेरक व्यक्तित्व और और विनम्रता का प्रतीक हैं।”

राष्ट्रपति ने व्यक्त किया राज्य के लोगों का आभार

अपने ट्वीट में वाई पैटन ने लिखा कि “हमने विभिन्न मुद्दों पर राष्ट्रपति जी से विस्तृत रूप से चर्चा की। हमारी बैठक एक महत्वपूर्ण बैठक थी। जिसमें हमने नागालैंड के लोगों की चिंताओं के साथ-साथ तमाम मुद्दों को लेकर बात की। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मुलाकात में चुनाव के दौरान उनकी उम्मीदवारी को अटूट समर्थन देने के लिए राज्य के लोगों का भी खूब आभार व्यक्त किया।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
KKR vs DC: वरुण-नरेन के फिरकी में फंसी दिल्ली कैपिटल्स, KKR ने DC को रौंदा -India News
Ventilated Seat Cover: वेंटिलेटेड सीट के क्या फायदे और गर्मियों में कैसे मिलता है इससे आराम, जानें पूरी जानकारी- Indianews
Twin Wonder 2024: केरल के कलाडी में 150 जुड़वां बच्चों ने मनाया एक साथ जश्न, वीडियो वायरल- Indianews
Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
ADVERTISEMENT