होम / समीर वानखेड़े और शाहरुख खान की चौकाने वाली व्हाट्सएप चैट आई सामने, आर्यन खान को लेकर मांगी थी दया की भीख

समीर वानखेड़े और शाहरुख खान की चौकाने वाली व्हाट्सएप चैट आई सामने, आर्यन खान को लेकर मांगी थी दया की भीख

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 19, 2023, 8:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sameer Wankhede and Shah Rukh Khan WhatsApp Chat, मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं। बता दें कि उन्होंने क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम हटाने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी। इस मामले को लेकर सीबीआई जांच कर रही है। समीर वानखेड़े ने सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

अब इसी बीच समीर वानखेड़े ने व्हाट्सएप चैट जारी कर दावा किया है कि आर्यन खान को छुड़ाने के लिए शाहरुख खान ने उनसे कई बार बात की है। समीर वानखेड़े का कहना है कि सीबीआई उनके खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है। वहीं, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सीबीआई को निर्देश दिया कि वो 22 मई तक कार्रवाई ना करें।

समीर वानखेड़े ने जारी की व्हाट्सएप चैट

आपको बता दें कि समीर वानखेड़े और शाहरुख खान की जो व्हाट्सएप चैट सामने आई है कि उसमें शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को छुड़ाने के लिए समीर वानखेड़े से विनती कर रहें हैं। यहां देखिए, जब ड्रग्स केस में आर्यन खान कस्टडी में थे, तब शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े से क्या बात की थी।

शाहरुख खान- समीर साहब, क्या मैं आपसे एक मिनट बात कर सकता हूं? मैं जानता हूं कि ये सही नहीं है लेकिन एक पिता होने के नाते प्लीज में आपसे बात कर सकता हूं क्या? एसआरके।

समीर वानखेड़े- प्लीज कॉल करें।

शाहरुख खान- क्या ये बात करने का सही समय? मैं आपका शुक्रिया कैसे अदा करूं जो खयालात और आपकी निजी राय मुझे दी है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आर्यन एक ऐसी शख्सियत के तौर पर अब से तब्दील होगा, जिस पर आपको और मुझको गर्व होगा। ये घटना उसकी जिंदगी में टर्निंग प्वाइंट साबित होगी। मैं वादा करता हूं कि ये सुधार की दिशा में कदम होगा। ये देश ईमानदार और मेहनती लोगों की ओर देख रहा है। प्लीज थोड़ी दया दिखाएं। मैं सिर्फ एक बाप होने के नाते दया की भीख मांग सकता हूं।

समीर वानखेड़े- प्रिय शाहरुख, काश मैं आपसे एक जोनल डायरेक्टर होने की बजाय एक दोस्त के तौर पर बात कर सकता और इस समय के हालात समझ सकता। कई अराजक तत्व इसमें घुसे हुए हैं और पूरे माहौल को खराब कर रहें हैं। मैं बच्चो को सुधार की दिशा में ले जाना चाह रहा हूं। उन्हें वो अवसर उपलब्ध करवाना चाह रहा हूं जिससे वो देश की सेवा में अपना योगदान दे सकें। लेकिन मेरी कोशिशें कुछ खराब लोगों के स्वार्थ के कारण बेकार जा रही हैं।

शाहरुख खान- लेकिन इन सबके बीच मेरा बेटा तो नहीं है ना। आप ये जानते हैं। अगर किसी भी तरह से बिना ईमानदारी से समझौता किए एक अधिकारी के तौर पर आप उसकी मदद कर सकें तो मैं आपका अहसानमंद रहूंगा। मुझे तकनीकी बातों की जानकारी नहीं है। मैं आर्यन की तरफ से यकीन दिलाता हूं कि वो हर तरह से आपसे और आपकी टीम से हरसंभव सहयोग करेगा। लेकिन प्लीज उसकी अपील पर सकारात्मक जवाब दें। हम आपके आभारी रहेंगे। हमारा परिवार उसे घर में देखना चाहता है बस। गम नहीं चाहते कि उस पर मुजरिम होने की मुहर लगे और वो जेल जाए। ये उसके भविष्य के लिए बहुत जरूरी है। इसलिए मैं एक बाप होने के नाते उचित मांग से थोड़ा आगे बात कर रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं आप ये समझेंगे। बहुत शुक्रिया। लव एसआरके।

समीर वानखेड़े- प्रिय शाहरुख, मैं आपसे सहानुभूति रखता हूं। चीजें सही हो जाएंगी।

शाहरुख खान- गॉड ब्लेस यू मैन। लव एसआरके। गॉड ब्लेस यू। मैं पर्सनली आपसे मिलकर आपको हग करना चाहता हूं। आप जब चाहें। प्लीज बताएं कि कब ये हो सकेगा। सच में मेरे दिल में आपके लिए बेशुमार इज्जत बढ़ गई है। लव एसआरके।

समीर वानखेड़े- जरूर ये डील जल्दी होगी। लेकिन ये सब खत्म हो जाए पहले।

शाहरुख खान- हां प्लीज इस मामले को सुलझाने में आप मेरी मदद करें।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
IPL 2024: गुजरात के खिलाफ कोहली ने खेली आतीशी पारी, इन रिकॉर्डस को किया अपने नाम-Indianews
IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT