होम / Arti Singh इस दिन दीपक चौहान संग लेंगी सात फेरे, अपनी पहली मुलाकात और प्रपोजल का किया खुलासा

Arti Singh इस दिन दीपक चौहान संग लेंगी सात फेरे, अपनी पहली मुलाकात और प्रपोजल का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 5, 2024, 8:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arti Singh Confirms Her Marriage with Dipak Chauhan: टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक आरती सिंह (Arti Singh) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने ‘थोड़ा है बस थोड़े की जरूरी है’, ‘परिचय’ और ‘वारिस’ जैसे धारावाहिकों में अपने अभिनय से अपने प्रशंसकों का दिल जीता। इसके अलावा, आरती ने लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस 13 से फेमस हुई। अब वो सातवें आसमान पर है, क्योंकि वो अपने जीवन के प्यार दीपक चौहान (Dipak Chauhan) से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में, आरती ने इसकी पुष्टि की और दीपक के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया, जिसमें बताया कि कैसे उन्हें एक मंदिर में प्रपोज किया गया था।

आरती सिंह और दीपक चौहान इस दिन लेंगे सात फेरे

हाल ही में एक इंटरव्यू में आरती सिंह ने खुलासा किया कि वो 25 अप्रैल, 2024 को मुंबई में अपने सपनों के राजकुमार दीपक से शादी करेंगी। उनकी मुलाकात कैसे हुई, इसके बारे में भी खुलासा किया है। आरती ने कहा कि एक निजी मैचमेकर ने उन्हें दीपक से मिलवाया और यह एक अरेंज मैरिज है। दीपक के साथ अपने रिश्ते के बारे में अधिक बात करते हुए, आरती ने बताया कि उन्होंने जुलाई 2023 में बातचीत शुरू की, जिसके बाद उसी साल अगस्त में उनकी पहली मुलाकात हुई।

राजनीति में कदम रखने के लिए तैयार हैं Emraan Hashmi! फिल्मों के बाद चुनाव लड़ने के बारे में कही ये बात – India News

गुरुजी के मंदिर में दीपक से हुई थी पहली मुलाकात

इसके आगे इंटरव्यू में, आरती ने यह भी बताया कि उनमें से कोई भी अपने संबंधित परिवार की पुष्टि के बिना आगे बढ़ना नहीं चाहता था। उन्होंने कहा, “हमने पहली बार पिछले साल 23 जुलाई को बात की थी और उनके जन्मदिन के बाद मिले थे। जैसे-जैसे चीजें आगे बढ़ीं, मैंने नवंबर में इस रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध होने का फैसला किया। हालांकि, हम तब तक आगे नहीं बढ़े जब तक कि हमारे दोनों परिवारों ने हमारे मिलन को मंजूरी नहीं दे दी। 1 जनवरी को दीपक ने कहा उन्होंने दिल्ली में मेरे गुरुजी के मंदिर में अंगूठी पहनाकर मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा और मैंने हां कह दिया, मैं उस पल को अपनी सगाई मानता हूं।”

कड़ाके की ठंड में Disha Patani ने Kalki 2898 AD के सेट से दिखाई झलक, प्रभास संग इटली की सड़कों पर दिए पोज – India News

दीपक चौहान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए आरती सिंह ने खुलासा किया कि उनके होने वाले पति दीपक उनके यांग के लिए परफेक्ट यिन हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि अपने सपनों के आदमी के आसपास रहने से वो सुरक्षित महसूस करती हैं। आरती ने बताया कि कैसे दीपक उनके जीवन में शांति की भावना लाते हैं और वह उनके और उनके परिवार के सदस्यों के आसपास ही रह सकती हैं। आरती ने यह भी कहा कि वो खुश हैं कि वो अपनी जिंदगी में पहले सेटल नहीं हुईं, जिससे उन्हें रिश्ते के मायने का एहसास हुआ।

Ranbir Kapoor की Ramayana की स्टारकास्ट का हुआ खुलासा, सुभाष घई ने निर्देशक की घोषणा से पहले लगाई मोहर – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT