होम / Aayush Sharma Birthday: आयुष शर्मा ने मालदीव में मनाया जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

Aayush Sharma Birthday: आयुष शर्मा ने मालदीव में मनाया जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 27, 2023, 3:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aayush Sharma Birthday Celebration With Arpita Khan: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने बीते दिन यानी 26 अक्टूबर को अपनी जन्मदिन मनाया। 33 साल के हुए आयुष शर्मा ने अपना जन्मदिन बिना शोर-शराबे के मालदीव में अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान की फोटोज आयुष शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज को उनके फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर उन्हें बर्थडे विश कर रहें हैं।

साल 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) संग आयुष शर्मा ने शादी की थी। इस कपल को लोग काफी पसंद करते हैं। कपल को दो बच्चे हैं, बेटे का नाम आहिल और बेटी का नाम आयत है।

आयुष शर्मा ने अपनी फैमिली संग किया बर्थडे सेलिब्रेशन

आपको बता दें कि सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वो अपनी पत्नी अर्पिता खान और बच्चों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेशन करते नजर आ रहें हैं।

आयुष ने समंदर किनारे अर्पिता और बच्चों के साथ अपना खास दिन सेलिब्रेट किया। पहली फैमिली फोटो है, जिसमें पीकॉक कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं अर्पिता अपने पति आयुष और बच्चों के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

दूसरी फोटो में लाइट से हैप्पी बर्थडे आयुष लिखा हुआ है। तीसरी फोटो में अर्पिता खान और आयुष एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

एक वीडियो में आयुष केक काटते दिख रहे हैं और बच्चे व अर्पिता बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। आखिरी वीडियो में आयुष अपने बच्चों और पत्नी अर्पिता को किस करते हुए दिखाई दे रहें हैं। आयुष शर्मा का ये पोस्ट कपल के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

आयुष शर्मा ने लिखा खास नोट

आयुष शर्मा ने इन फोटोज और वीडियो को शेयर करने के साथ खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “खुशनसीब है वो जिसे अपने जन्मदिन पर इतना सारा प्यार मिलता है। मैंने आप सब के मैसेज पढ़े। मुझे और रुस्लान के पोस्टर को इतना सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद। यह बर्थडे बहुत स्पेशल है, क्योंकि मैंने शहर के शोर-शराबे से दूर अपनी फैमिली के साथ इसे सेलिब्रेट किया। अपने प्यार से आपने इसे और स्पेशल बना दिया।”

इस दिन रिलीज होगी आयुष शर्मा की ‘रुस्लान’

इस पोस्ट के साथ आयुष शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी लिखा है। बता दें कि आयुष शर्मा की आगामी फिल्म ‘रुस्लान’ (Ruslaan) 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT