होम / Aayush Sharma ने Salman Khan संग पहली मुलाकात को किया याद, अर्पिता के साथ डेटिंग और शादी के बारे में किए खुलासे

Aayush Sharma ने Salman Khan संग पहली मुलाकात को किया याद, अर्पिता के साथ डेटिंग और शादी के बारे में किए खुलासे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 12, 2024, 4:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan and Aayush Sharma-Arpita Khan Dating: आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रुसलान’ (Ruslaan) की रिलीज के लिए तैयार हैं। सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) से शादी करने वाले आयुष शर्मा ने हाल ही में खान परिवार के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और सलमान खान के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया।

आयुष शर्मा ने सलमान खान से पहली मुलाकात को किया याद

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके यूट्यूब चैनल भारती टीवी पर हाल ही में बातचीत में, आयुष ने याद किया कि वो और अर्पिता कुछ महीनों से डेटिंग कर रहे थे, जब वह सलमान से गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनके घर पर मिले थे। आयुष ने खुलासा किया कि एक देर रात, वह अर्पिता को घर छोड़ रहे थे, जब अर्पिता ने आयुष को एक फिल्म और रात के खाने के लिए अंदर आमंत्रित किया। शुरू में हिचकिचाते हुए, आयुष, अर्पिता के आग्रह पर था। रात करीब 1 बजे जब वो टीवी और डाइनिंग देख रहे थे और सलमान खान अचानक आ गए।

आयुष शर्मा ने कहा, “वह घर में घुसे और मैं उनके पीछे खड़ा था। और मैं बस इतना ही सोच सकता था कि प्यार किया तो डरना क्या। वो पीछे मुड़े और मैंने तुरंत अपना परिचय दिया, ‘हाय सर, मैं आयुष शर्मा हूं।’ वो भी चौंक गए और उन्होंने कहा ‘मैं सलमान खान हूं।’ और इसके बाद मैं चला गया।”

Ramayana का हिस्सा बनने पर Yash ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से रावण का रोल छोड़ बने फिल्म के को-प्रोड्यूसर – India News

आयुष ने सलमान के सामने अर्पिता को लेकर अपनी फीलिंग्स का किया था इजहार

आयुष शर्मा ने आगे खुलासा किया कि उन्हें अगले दिन अर्पिता खान का फोन आया और सलमान खान उनसे मिलना चाहते थे। उन्होंने कहा कि सलमान ने उनकी बहन के साथ उनके भविष्य के बारे में पूछताछ की और आयुष ने जवाब दिया कि वो भविष्य में बिना किसी अपराध बोध के अर्पिता से शादी करना चाहते हैं।

बाबिल खान ने Irrfan Khan की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, अपने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट – India News

आयुष ने कहा, “सलमान भाई ने मुझसे मेरी कमाई (तुम कमाते कितना हो?) के बारे में पूछा। मैंने कहा कि मैं कुछ नहीं कमाता। मेरे पिता मुझे पैसे भेजते हैं और मैं उसी से गुजारा कर रहा हूं। मैंने कहा- हां घर में पैसे हैं लेकिन मैं नहीं कमाता हूं। उन्होंने मुझे और अर्पिता को देखा और कहा ‘यह आदमी बहुत ईमानदार है।’ उन्होंने तुरंत कहा कि मुझे यह लड़का पसंद है, शादी पक्की।” आयुष ने यह भी खुलासा किया कि सलमान खान के साथ उनकी मुलाकात से पहले, उन्होंने अपने माता-पिता को भी नहीं बताया था कि वह अर्पिता खान को डेट कर रहें हैं।

Jiya Shankar ने अपनी मां की सेहत का दिया हेल्थ अपडेट, फैंस को प्रार्थना करने के लिए दिया धन्यवाद – India News

आयुष शर्मा का वर्कफ्रंट

आयुष शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी अगली फिल्म ‘रुसलान’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें सुश्री मिश्रा सह-कलाकार हैं। रुसलान करण भूटानी द्वारा निर्देशित है और यह 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
ADVERTISEMENT