होम / बाबिल खान ने Irrfan Khan की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, अपने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट

बाबिल खान ने Irrfan Khan की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, अपने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 12, 2024, 3:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Babil Khan Share Irrfan Khan Unseen Photos: बाबिल खान (Babil Khan) वर्तमान पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। हालांकि, उनके पिता और दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) बॉलीवुड में अपूरणीय हैं। लेकिन अगर कोई है जो उनकी विरासत को आगे बढ़ा सकता है तो वो बाबिल हैं। रेलवे मेन स्टार अपने पिता की प्रतिकृति है और वह अक्सर पीकू स्टार की अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हैं, जिससे सभी फैंस दिवंगत अभिनेता को थोड़ा और याद करते हैं। आज भी उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो आपकी यादों को ताजा कर देंगी।

बाबिल खान ने शेयर की पिता इरफान खान की तस्वीरें

आपको बता दें कि अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बाबिल खान ने कई पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिकदर के साथ बातचीत के बीच में नजर आ रहें हैं। अगली तस्वीर में बाबिल को कैमरा पकड़े हुए और शूट करने के लिए तैयार दिख सकते हैं। तीसरी तस्वीर काफी धुंधली है, जिसमें इरफान को फिल्म के सेट पर देखा जा सकता है। इसके बाद बाबिल के आईडी कार्ड की तस्वीर आती है, जिसमें हम उनके बचपन की तस्वीर देख सकते हैं।

Jiya Shankar ने अपनी मां की सेहत का दिया हेल्थ अपडेट, फैंस को प्रार्थना करने के लिए दिया धन्यवाद – India News

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा, “मैं तुम्हें याद करने वाला हूं, तुम्हें पता है? मेरी छतरी के नीचे खड़ा है। मैं भी आपको याद करने जा रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अब बारिश में नृत्य करने का समय है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

डेटिंग से शादी तक के सफर के Ankita Lokhande-Vicky Jain के 6 साल हुए पूरे, एनिवर्सरी की रोमांटिक तस्वीरें की शेयर – India News

बाबिल खान का वर्कफ्रंट

बाबिल खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो बाबिल ने काला से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में, उन्हें द रेलवे मेन में के के मेनन, आर माधवन, दिव्येंदु और अन्य के साथ देखा गया था। चार भाग की वेब सीरीज, द रेलवे मेन, 18 नवंबर को जारी की गई थी और इसकी कहानी भोपाल की गैस त्रासदी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अब बाबिल खान, अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’ में दिखाई देंगे।

ऋतिक रोशन की War 2 से Jr NTR का विलेन लुक हुआ लीक, फिल्म की शूटिंग लोकेशन भी है खास – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Met Gala 2024 के रेड कार्पेट पर प्रेग्नेंट Deepika Padukone को मिस कर रहें हैं फैंस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड -Indianews
Hardeep Nijjar’s Killing: हरदीप निज्जर हत्या मामले में अमेरिका ने जारी किया बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Shark Tank India में आने वाले कंटेस्टेंट हुए परेशान, खुद की वीडियो पर मिला नोटिस – Indianews
Lok Sabha Election:अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा का बयान, बताया पिछली हार का कारण-Indianews
Alia Bhatt के Met Gala लुक पर सास और भाभी ने किया रिएक्ट, कर डाला ऐसा कमेंट
Radhika Khera joins BJP: बीजेपी में शामिल हुई राधिका खेड़ा,कांग्रेस के नेताओं पर लगाया था उत्पीड़न का आरोप-Indianews
Jharkhand: मोबाइल कवर की कीमत पुूछना ग्राहक पर पड़ा भारी, पत्नी के सामने दुकानदार ने की युवक से मारपीट-Indianews
ADVERTISEMENT