होम / अर्पिता को डार्क स्किन और वजन पर ट्रोल करने वालों को आयुष शर्मा ने लगाई फटकार, कहा- ‘मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है’

अर्पिता को डार्क स्किन और वजन पर ट्रोल करने वालों को आयुष शर्मा ने लगाई फटकार, कहा- ‘मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 25, 2023, 6:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aayush Sharma On Arpita Khan Trolling, मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) को अक्सर उनके रंग और वजन को लेकर ट्रोल किया जाता है। लेकिन आज तक अर्पिता ने ट्रोल्स को जवाब नहीं दिया है। इसी बीच अब अर्पिता के पति और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने ट्रोल्स की जमकर क्लास लगा दी है। दरअसल, आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें वो अपनी पत्नी अर्पिता का बचाव करते नजर आए थे और इसके साथ ही उन्होंने ट्रोल्स को खूब फटकारा था।

आयुष ने पत्नी अर्पिता के बचाव में कही ये बातें

आपको बता दें कि आयुष ने कहा था कि अर्पिता अपने डार्क स्किन कलर और वजन का मजाक बनाने के बावजूद भी खुद पर गर्व महसूस करती हैं। उनकी पत्नी को केवल इसलिए निशाना बनाया जाता है क्योंकि वो एक पब्लिक फिगर हैं। आयुष शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान कहा था, “मेरी पत्नी को ज्यादा वजन होने की वजह से हर वक्त ट्रोल किया जाता है। लोग हमेशा उन पर निशाना साधते हैं और कहते हैं कि एक सेलेब्रिटी होने के नाते उन्हें इतना मोटा नहीं होना चाहिए या फिर उन्हें किस तरह से कपड़े पहनने चाहिए और उनका रंग सांवला है।”

आयुष शर्मा ने आगे कहा, “जैसे ही उनकी कोई भी फोटो आती है तो लोग उन्हें तुरंत याद दिलाते हैं कि उनका रंग डार्क है। आज के समय में कोई भी अंदर की खूबसूरती को नहीं देखता है और कोई भी ये बात नहीं जानना चाहता है कि एक इंसान के रूप में आप कितने सुंदर हैं। केवल लोग आपको बाहरी रूप से सुंदर देखना चाहते हैं। मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है क्योंकि वो अपनी स्किन में कंफर्टेबल महसूस करती हैं। वो जो हैं, उन्हें उस पर गर्व है।”

कैमरे के सामने नहीं आना चाहतीं अर्पिता

इसके आगे इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने ये भी बताया कि अर्पिता कभी भी कैमरे के सामने नहीं आना चाहती हैं। आयुष ने कहा, “अर्पिता मुझ से बंद कमरे में कहती हैं कि मैं सेलिब्रिटी नहीं हूं, मैंने सेलिब्रिटी बनने के लिए कुछ नहीं किया है। मैं कभी भी कैमरे के सामने नहीं आने वाली हूं इसलिए मैं जो हूं, हमेशा वही रहूंगी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sharad Pawar: शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को कमरे से निकाला, बीजेपी ने उठाए सवाल; वीडियो वायरल-Indianews
क्या हैं Johnny Lever का असली नाम? बेटी जैमी ने बताया नाम का सच -Indianews
Indian wrestler Hamida Banu: जो मुझे हराएगा मैं उससे ही करूंगी शादी, जानें कौन हैं हमीदा बानो जिनपर गूगल ने बनाया डूडल- indianews
बच्चों के जन्म के बाद Rubina Dilaik को आई पुराने दिनों की याद, पति के साथ को किया याद -Indianews
Elvish Yadav: ईडी के निशाने पर एल्विश यादव, मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज-Indianews
Zeenat Aman ने अपने को-एक्टर्स से जानवरों को लेकर की ये अपील, पोस्ट में दिखाई देव आनंद की झलक -Indianews
IPL 2024, KKR vs MI: 12 साल बाद केकेआर ने वानखेडे़ स्टेडियम में किया कमाल, मुंबई इंडियंस को पछाड़ दर्ज की जीत-Indianews
ADVERTISEMENT