होम / Abhishek Bachchan Birthday: अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर परिवार ने दी बधाईयां, लेकिन पत्नी Aishwarya Rai ने नहीं किया विश

Abhishek Bachchan Birthday: अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर परिवार ने दी बधाईयां, लेकिन पत्नी Aishwarya Rai ने नहीं किया विश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 5, 2024, 5:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Not Wished on Abhishek Bachchan Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहें हैं। 5 फरवरी, 2024 अभिषेक बच्चन के लिए काफी खास है। अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर उनके फैंस, दोस्तों से लेकर बी टाउन के कई सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईंया दे रहें हैं। इसके अलावा उनकी बहन श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और भतीजी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी अपने भाई और मामा के लिए प्यार भरे बर्थडे नोट शेयर किए हैं। इससे पहले बिग बी भी उन्हें सुबह ही जन्मदिन की बधाई दे चुके हैं। लेकिन पत्नी ऐश्वर्या राय की तरफ से एक भी पोस्ट सामने नहीं आया है।

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को दी बधाई

आपको बता दें कि सुबह अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की बधाई दे चुके हैं। अमिताभ बच्चन ने एक्स (ट्वीटर) पर लिखा, “अभिषेक ‘भैयू’ तुम सर्वश्रेष्ठ हो। आपकी विविधता, आप जो कुछ भी करते हैं उसमें आपकी ईमानदारी, कभी भी बिना इनाम के नहीं जाएगा कभी नहीं!! मेरा चिरस्थायी प्रेम। वर्ष नव, हर्ष नव; जीवन उत्कर्ष नव।”

अभिषेक की बहन ने भी किया बर्थडे विश

अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टा पर उनके साथ एक बचपन की फोटो शेयर की है। बचपन की इस फोटो में भाई-बहन की जोड़ी को सोफे पर बैठे हुए कैंडी का स्वाद चखते देखा जा सकता है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ऐसा नहीं है- If you know, you know, यह केवल आप जानते हैं और मैं जानती हूं। यह आपका बड़ा दिन है मेरे छोटे भाई- आशा है कि आप गाने का आनंद लेंगे। आपसे बहुत प्यार है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

भतीजी नव्या नवेली नंदा ने अभिषेक को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

इस बीच अभिषेक बच्चन की भांजी नव्या नवेली नंदा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फेवरेट मैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। नव्या ने अपने मामू की एक पुरानी फोटो पोस्ट की, जिसमें बेबी अगस्त्य नंदा के साथ छोटी नव्या भी हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “सभी के फेवरेट को जन्मदिन मुबारक हो, खासकर मेरे फेवरेट को।”

Abhishek Bachchan Birthday: अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर परिवार ने दी बधाईयां, लेकिन पत्नी Aishwarya Rai ने नहीं किया विश

ऐश्वर्या राय ने अब तक नहीं किया विश

अब इन सबके बीच, एक बात ध्यान देने वाली है कि अभिषेक की फैमिली से सोशल मीडिया पर मौजूद हर किसी ने उन्हें विश किया है, लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अब तक अपने पति को जन्मदिन की बधाई नहीं दी है। कई महीनों से खबरें भी चल रही हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक अलग होने वाले हैं और ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ अपने मायके में रह रहीं हैं। अब इस बीच, ऐसा होना किसी बुरी खबर की ओर इशारा कर रहा है। लेकिन इसके पीछे का कारण अब भी क्लियर नहीं है।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Australia Expels Indian Spies: ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय जासूसों को किया निष्कासित, जानें वजह-Indianews
LPG Gas Cylinder Prices: कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतें घटीं! नई दर यहां चेक करें- indianews
घर के बाहर गोलीबारी के बाद लंदन पहुंचे Salman Khan, यूके सांसद बैरी गार्डिनर के साथ दिए पोज -Indianews
Bomb threat at Delhi School: डीपीएस द्वारका को मिली बस से उड़ाने की धमकी, जांच जारी- indianews
Prajwal Revanna Case: प्रज्वल रेवन्ना के पूर्व ड्राइवर ने किया चौकाने वाला खुलासा, जानें क्या कहा-Indianews
एक ही फ्लाइट में मिले Shreya Ghoshal-Sunidhi Chauhan, फैंस के साथ शेयर की सेल्फी -Indianews
North California: उत्तरी कैलिफोर्निया में घातक गोलीबारी, 4 कानून प्रवर्तन अधिकारी की मौत; रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल 
ADVERTISEMENT