होम / Abhishek Bachchan Birthday: श्वेता बच्चन ने छोटे भाई को दी जन्मदिन की बधाई, नव्या नंदा ने भी लुटाया मामा पर प्यार

Abhishek Bachchan Birthday: श्वेता बच्चन ने छोटे भाई को दी जन्मदिन की बधाई, नव्या नंदा ने भी लुटाया मामा पर प्यार

Babli • LAST UPDATED : February 5, 2024, 10:14 am IST
ADVERTISEMENT
Abhishek Bachchan Birthday: श्वेता बच्चन ने छोटे भाई को दी जन्मदिन की बधाई, नव्या नंदा ने भी लुटाया मामा पर प्यार

Abhishek Bachchan Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan Birthday, दिल्ली: आज 5 फरवरी अभिषेक बच्चन के लिए बड़ा दिन है। जैसे ही एक्टर इस बड़े दिन का जश्न मना रहे हैं, उनकी बहन श्वेता बच्चन ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए बचपन की एक बचपन की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर साझा की। उनके नक्शेकदम पर चलते हुए, उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी अपने पसंदीदा इंसान को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

श्वेता-नव्या ने अभिषेक को दी जन्मदिन की बधाई

जैसे ही अभिषेक बच्चन ने अपना जन्मदिन मनाया, उनकी बहन और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने भाई-बहनों की बचपन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “ऐसा नहीं है- यदि आप जानते हैं तो आप जानते हैं; यह केवल आप जानते हैं और मैं जानती हूं। यह आपका बड़ा दिन है छोटे भाई – आशा है कि आप गीत का आनंद लेंगे। तुमसे प्यार है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

कुछ मिनट पहले, अभिषेक की भतीजी और श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टेरीज पर घूमर स्टार की एक पुरानी तस्वीर डाली। तस्वीर में नन्हीं नव्या के साथ उनके भाई अगस्त्य नंदा भी नजर आ रहे हैं। पुरानी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “सभी के पसंदीदा को जन्मदिन की शुभकामनाएं, खासकर मेरे।”

Navya Naveli Nanda on Instagram
Navya Naveli Nanda on Instagram

अभिषेक बच्चन का बुरा दौर 

गलाट्टा प्लस के साथ पहले की बातचीत में, अभिषेक ने उस समय को याद किया जब वह अवॉर्ड कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए नए कपड़े खरीदने में सक्षम नहीं थे। उन्होंने उस समय का बातें बताते हुए कहा, “20 साल पहले, आप महीनों पहले से योजना बनाते थे कि आप क्या पहनेंगे, और उन दिनों कोई भी मुफ्त कपड़े नहीं दे रहा था; आपको उन्हें स्वयं खरीदना होगा। यह अजीब लगता है, लेकिन मेरे पास उतने कपड़े नहीं थे, हम खरीद नहीं सकते थे। हम कठिन समय से गुज़र रहे थे और जितना हो सके उतना मितव्ययी होने की कोशिश कर रहे थे।” बर्थडे बॉय ने आगे बताया कि उसने वह शेरवानी पहनी थी जो उसकी बहन की शादी के लिए बनाई गई थी।

अमिताभ बच्चन ने छोड़ा कॉलेज

पुराने दिनों के बारे में बात करते हुए, धूम 3 स्टार ने खुलासा किया कि जब उनके पिता अमिताभ बच्चन आर्थिक रूप से कठिन समय से गुजर रहे थे, तब उन्होंने अपना कॉलेज छोड़ दिया और वापस आ गए। उन्होंने कहा, “उन्होंने एक कंपनी खोली थी जो घाटे में थी, इसलिए मैंने कहा कि मुझे अपने पिता के आसपास रहने की ज़रूरत है, इसलिए मैंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और वापस आ गया।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT