होम / Academy Awards 2024: बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाइन अवॉर्ड देने के लिए बिना कपड़ो के पहुंचे जॉन सीना

Academy Awards 2024: बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाइन अवॉर्ड देने के लिए बिना कपड़ो के पहुंचे जॉन सीना

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 9:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Academy Awards 2024, दिल्ली: जब जॉन सीना बेस्ट आउटफिट डिज़ाइन देने के लिए ऑस्कर में मंच पर आए तो उन्होंने कुछ भी नहीं पहना था। शो के होस्ट जिमी किमेल ने अपने आगमन से ठीक पहले इसे स्थापित किया, और एक किस्सा साझा किया जब 1974 के अकादमी अवॉर्ड के दौरान एक स्ट्रीकर मंच पर दौड़ रहा था।

ऑस्कर अवॉर्ड के लिए बिना कपड़ो के पहुंचे जॉन सीना 

बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाइन का अवॉर्ड देने के लिए, जॉन सीना ने अपना सिर बगल से बाहर निकाला और जिमी किमेल से कहा कि वह अब “स्ट्रीकर बिट” नहीं करना चाहते। उन्होंने फिर कहा, “यह एक शानदार कार्यक्रम है। ईमानदारी से कहूं तो, आपको ऐसे बेस्वाद विचार का सुझाव देने के लिए अभी शर्म महसूस करनी चाहिए। पुरुष शरीर कोई मज़ाक नहीं है!” जब किमेल ने सुझाव दिया कि डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) पहलवान वैसे भी नग्न होकर कुश्ती लड़ते हैं, तो उन्होंने कहा: “यार, मैं नग्न होकर कुश्ती नहीं करता, मैं जोर्ट्स में कुश्ती करता हूं!” इस पर किमेल ने कहा कि जोर्ट्स नग्न होने से भी बदतर हैं।

ये भी पढ़े-Robert Downey Jr ने Oppenheimer के लिए जीता ऑस्कर, इस कैटेगरी में मिला अवॉर्ड

‘वेशभूषा, बेहद जरुरी हैं’

इस बात पर, जॉन ने अपने निजी अंगों को एक बड़े विनर के लिफाफे से ढक लिया और दर्शकों में से सभी की चौंकाने वाले रिएक्शन के साथ मंच के केंद्र में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “वेशभूषा, वे बहुत महत्वपूर्ण हैं। शायद वहाँ सबसे जरुरी चीज़ यही है!”

जैसे ही नॉमिनेटेड व्यक्तियों का नाम पढ़ने के लिए रोशनी कम हुई, कई सहायक उनके लिए गाउन लेकर बचाव के लिए आए। इसके बाद उन्होंने कैटेगरी के विनर की अनाउंस किया की- होली वाडिंगटन फॉर पूअर थिंग्स। उन्होंने उस केटेगरी में जीत हासिल की जिसमें बार्बी के लिए जैकलीन दुर्रान, किलर्स ऑफ द फ्लावर मून के लिए जैकलीन वेस्ट, नेपोलियन के लिए जेंटी येट्स और डेव क्रॉसमैन और ओपेनहाइमर के लिए एलेन मिरोजनिक शामिल थे।

ये भी पढ़े-Da’Vine Joy Randolph ने अपने नाम की Oscar, इस कैटेगरी में जीत की हासिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT