होम / Kangana के साथ रिलेशनशिप पर बोले Adhyayan Suman, इंटरव्यू में पुराने दिनों पर की बात – Indianews

Kangana के साथ रिलेशनशिप पर बोले Adhyayan Suman, इंटरव्यू में पुराने दिनों पर की बात – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 24, 2024, 12:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana-Adhyayan Suman: जल्दी संजय लीला भंसाली की फिल्म “हीरामंडी: द डायमंड बाजार” दर्शकों के सामने आने वाली है। जिसमें एक्टर शेखर सुमन अपने बेटे अध्ययन सुमन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। शिखर सुमन और अध्ययन सुमन इस वेब सीरीज की साथ लंबे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं और हाल ही में अध्ययन ने एक्ट्रेस कंगना के साथ अपने पुराने रिश्ते को लेकर बात की है।

  • कंगना और अध्ययन का रिश्ता
  • सालों बाद रिश्ते पर बोले एक्टर
  • इस फिल्म में आने वाले है नजर

कंगना के साथ रिश्ते पर की बात

बता दे कि अध्ययन सुमन ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत का नाम लिए बिना। उनके बारे में बात किए और कहा कि वह अपनी अतीत को भूल चुके हैं और इसलिए इसके बारे में ज्यादा बातचीत नहीं करना चाहते।

इंटरव्यू के दौरान अध्ययन सुमन ने कहा, “मैं उसे शख्स के बारे में चर्चा या बात नहीं करना चाहता। जिसका आप जिक्र कर रहे हैं, क्योंकि मैं अतीत को भूल चुका हूं। यदि आप पूछ रहे हैं तो मैं आपको उत्तर दे देता हूं, लेकिन मैंने इसे खत्म कर दिया है। जिंदगी बहुत आगे बढ़ चुकी है। यह तब की बात है जब मैं 20 साल का था पर अब मैं 36 साल का हूं” Kangana-Adhyayan Suman

Kangana-Adhyayan
Kangana-Adhyayan

Riddhi Dogra ने शेयर की खास तस्वीर, फैंस ने रिएक्ट कर पूछा सवाल – Indianews

शेखर सुमन कर चुके हैं बेटे के पिछले रिलेशनशिप पर बात

अध्ययन सुमन का यह कमेंट उनके पिता शेखर द्वारा इंटरव्यू में पिछले रिश्ते के बारे में दिया गया। शेखर सुमन ने इस बारे में कहा कि समय बदल गया है और दोनों व्यक्ति अलग-अलग जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। शेखर सुमन ने कहा पुरानी बातों को पकड़ कर बैठना सही नही है। पूरा इतिहास खत्म हो चुका है। उनके बारे में बात करना बेकार है। वह एक अलग व्यक्ति है जब आप युवा थे तो ऐसा होता है। फिर आप आगे बढ़ जाते हैं। जिंदगी आगे बढ़ जाती है लोग आगे चलते रहते हैं। दुनिया कभी रुकती नहीं।

Anant-Radhika की शादी की तारीख हुई तय, इस दिन और जगह रचाएंगे शादी – Indianews

बहुत कुछ सीख चुके हैं एक्टर Kangana-Adhyayan Suman

वही सवाल जवाब के दौर में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह प्यार में बदकिस्मत रहे हैं। तो इस पर अध्ययन समझना कहा, “ऐसा नहीं है भले ही मेरा दिल कई बार टूटा है लेकिन यह सब मेरे लिए बहुत अच्छा है, एक कलाकार के तौर पर मैं वास्तव में महसूस करता हूं कि मैं बहुत कुछ सीखा है। इमोशनल रूप से अपनी जिंदगी में”

IndiGo: इंडिगो से सफर करना अब होगा और मजेदार, फ्लाइट में होगी मनोरंजन की सुविधा- indianews

शादी के प्लान पर अध्ययन की बात Kangana-Adhyayan Suman

इसके साथ ही अध्ययन सुमन ने अपनी शादी के प्लान पर भी बात की और कहा कि वह आने वाले 2 सालों में सेटल हो जाएंगे। उन्होंने कहा, “मैं अब 36 का हो गया हूं। मुझे लगता है कि जिंदगी को ट्रैक पर लाने का समय है। इसके साथ ही बता दे की अर्जुन की मुलाकात मोहित सूर्य की फिल्म से हुई थी जो 2008 में रिलीज हुई सेट पर दोनों की मुलाकात प्यार में बदली लगभग 1 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपनी राय अलग करी ली।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT