होम / Salman Khan से दुश्मनी के बाद, बिश्नोई समाज के बीच पहुंचे Vivek Oberoi! देखें वीडियों

Salman Khan से दुश्मनी के बाद, बिश्नोई समाज के बीच पहुंचे Vivek Oberoi! देखें वीडियों

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 14, 2023, 3:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan and Vivek Oberoi Video: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) और एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के बीच झगड़ा तब से है, जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) सलमान खान से अलग होकर विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ गई थीं। विवेक ओबेरॉय ने तब प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें चैलेंज तक कर दिया था, जिसके बाद सलमान खान पर विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद करने के आरोप भी लगे। अब विवेक ओबेरॉय बिश्नोई समाज के बीच पहुंचे, जो सलमान खान को काले हिरण के शिकार के एक मामले में दोषी मानते हैं।

विवेक ओबेरॉय का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि एक्टर विवेक ओबेरॉय का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो विश्नोई समाज की तारीफ करते हुए सलमान खान पर अप्रत्यक्ष तौर पर तंज कस रहे हैं, जिन पर विश्नोई समाज ने 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगाया था।

वो वीडियो में कहते नजर आ रहें हैं, “बिश्नोई समाज दुनिया में एकमात्र ऐसा समाज है, जहां हिरण के मर जाने पर उनके अनाथ बच्चों पर बिश्नोई समाज की माताएं ध्यान देती हैं और अपनी छाती से चिपकाकर उन्हें अपने बच्चों की तरह दूध पिलाती हैं।” वीडियो के कैप्शन में लिखा, “विवेक ओबेरॉय की अगली स्पीच शराब पीकर गाड़ी चलाने पर होगी।”

सलमान-विवेक की दुश्मनी पर नेटिजेंस ने किया रिएक्ट

विवेक के वायरल वीडियो पर नेटिजेंस तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने कहा, ‘सलमान खान के लिए विवेक और बिश्नोई समाज बिल्कुल भी ‘डियर’ नहीं है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और विवेक ओबेरॉय का दुश्मन एक है।’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘विवेक के पास मानो अब खोने के लिए कुछ नहीं बचा है।’

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय की फिल्में

सलमान खान की अगली बड़ी फिल्म ‘टाइगर 3’ है, जो 10 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। वहीं विवेक ओबेरॉय ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के बाद किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म में अहम रोल में नहीं दिखे।

 

Read Also: IFFI 2023: Michael Douglas को सत्यजीत रे एक्सीलेंस के लिए इस खास अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस वजह से लापता हुए थे तारक मेहता फेम Gurucharan Singh, कारण जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, ‘नमस्ते की ताकत’ पर कही ये बात-Indianews
Reliance Jio: रिलायंस जियो ने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका, सबसे बड़े मोबाइल डेटा ब्रांड के रूप में चाइना मोबाइल को छोड़ा पीछे-Indianews
कब थमेगा मणिपुर में मौत का मंजर? एक बार फिर मेटेई और कुकी समुदायों के बीच जमकर हुई गोलीबारी-Indianews
Samantha के जन्मदिन पर तमन्ना भाटिया से विजय देवरकोंडा तक, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में प्रेमी के पिता ने प्रेमी को मारी गोली, जानें पूरा मामला-Indianews
Elon Musk on China: चीन दौरे पर जा रहें एलन मस्क, ये है वजह- indianews
ADVERTISEMENT