होम / अस्पताल से लौटने के बाद Janhvi Kapoor ने Ulajh स्टाइल में किया कमबैक, वीडियो शेयर कर कही ये बात

अस्पताल से लौटने के बाद Janhvi Kapoor ने Ulajh स्टाइल में किया कमबैक, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 6:20 pm IST

Janhvi Kapoor Ulajh

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Comeback in Ulajh Style After Hospitalized: इस साल की शुरुआत में स्पोर्ट्स ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अब फिल्म उलझ (Ulajh) के लिए कमर कस रहीं हैं। जान्हवी कपूर 2 अगस्त को रिलीज़ होने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें कि अपने बिजी कार्यक्रम के बीच, जान्हवी को फ़ूड पॉइज़निंग के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छुट्टी मिलने के बाद जैसे ही उन्होंने काम फिर से शुरू किया, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है।

जान्हवी कपूर ने अस्पताल से लौटने के बाद शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि आज यानी 24 जुलाई, 2024 को जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फिल्म उलझ से अपने किरदार को दर्शाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो पहले गीले बालों और बिना मेकअप के नाइटवियर में बैठी हुई दिखाई दीं। जैसे ही उन्होंने उलझ से अपना डायलॉग “पूरा का पूरा शेर खा जाएगी” बोला, वीडियो में जान्हवी को बॉस लेडी लुक में दिखाया गया।

रजनीकांत के पड़ोस में घर खरीदने के बारे में बोलना Dhanush को पड़ा भारी, लोगों ने इस वजह से कर दी आलोचना, जानें – India News

नीली स्कर्ट और मकड़ी के जाले से सजी ब्लेज़र पहने हुए, अपने हल्के मेकअप और खुले बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। उन्होंने स्टाइलिश तरीके से अपने सनग्लास उतारे और कैमरे की तरफ़ देखकर आँख भी मारी। जान्हवी कपूर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह लड़की 3 दिन पहले अस्पताल में थी (थर्मामीटर इमोजी वाला चेहरा) और आज? पूरा का पूरा (शेर इमोजी) खा जाएगी। #उलझन 2 अगस्त को सिनेमाघरों में।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

लॉरेंस बिश्नोई ने मुझे मारने की कोशिश…., Salman Khan ने फायरिंग मामले की चार्जशीट में दिया चौंकाने वाला बयान- India News

जान्हवी कपूर की उलझ की स्टारकास्ट

उलझ, अंतरराष्ट्रीय कूटनीति की उच्च-दांव वाली दुनिया में सेट है। इसमें जान्हवी कपूर सुहाना भाटिया की भूमिका में हैं। ट्रेलर ने कथानक की एक झलक दी कि कैसे सुहाना को एक साजिश के कारण देशद्रोही करार दिया जाता है। कलाकारों में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता, राजेश तैलंग, मेयांग चांग और जितेंद्र जोशी भी शामिल हैं। जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है। इसका निर्माण विनीत जैन ने किया है और अमृता पांडे ने सह-निर्माण किया है। फिल्म परवेज शेख और सुधांशु सरिया ने लिखी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT