होम / Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की सक्सेस के बाद एक बार फिर Shahid-Kriti की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस फिल्म में आएंगे नजर

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की सक्सेस के बाद एक बार फिर Shahid-Kriti की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस फिल्म में आएंगे नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 12, 2024, 5:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor and Kriti Sanon The Notebook: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन की दिखी जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया है। बता दें कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद कपूर की कमाल की एक्टिंग देखने को मिल रही है, तो वहीं रोबोट बनी कृति सेनन ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

अब इस जोड़ी को लेकर एक और खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शाहिद कपूर और कृति सेनन एक और फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं।

TBMAUJ के बाद अब इस फिल्म में दिखेगी शाहिद-कृति की जोड़ी

आपको बता दें कि कहानी के साथ-साथ शाहिद और कृति की केमिस्ट्री भी पसंद की जा रही है। अब कपल को लेकर एक ऐसी बात सामने आई है, इसके बाद उनकी फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। शाहिद और कृति एक और फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। दरअसल, फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की सक्सेस को इंजॉय करने के बीच शाहिद और कीर्ति ने फेमस हॉलीवुड फिल्म ‘द नोटबुक’ (The Notebook) के रीमेक में काम करने की इच्छा जाहिर की है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा कि कृति और वह एक लव स्टोरी करने के लिए तैयार हैं। उनके पास डेट्स भी अवेलेबल हैं। यह बात शाहिद ने तब कहीं जब उनसे हॉलीवुड फिल्म के रीमिक्स के बारे में पूछा गया और कृति ने जवाब दिया कि वह ‘द नोटबुक’ के रीमेक में काम करना चाहेंगी। बता दें कि ‘द नोटबुक’ 2004 में रिलीज हुई हॉलीवुड क्लासिक फिल्म है। ‘बार्बी’ एक्टर रयान गोस्लिंग और रैशेल मैकएडम्स फिल्म के लीड स्टार कास्ट थे। यह हॉलीवुड की काफी फेमस फिल्म है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पांस मिला है। डोमेस्टिक कलेक्शन में फिल्म 3 दिन में 30 करोड़ के पास पहुंच गई है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 50 करोड़ के पार हो गया है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन का वर्कफ्रंट

शाहिद कपूर और कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म करीना कपूर खान और तब्बू के साथ होगी। वहीं, शाहिद कपूर की नेक्स्ट मूवी पूजा हेगड़े के साथ ‘देवा’ होगी।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT