होम / प्रेग्नेंसी नहीं बल्कि स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहीं हैं Anushka Sharma! विदेश में डॉक्टर्स से ली सलाह

प्रेग्नेंसी नहीं बल्कि स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहीं हैं Anushka Sharma! विदेश में डॉक्टर्स से ली सलाह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 12, 2024, 5:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma Facing Health Issue: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) को पहले एक बेटी वामिका शर्मा कोहली का आशीर्वाद मिला था और कथित तौर पर वो अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहें हैं। बता दें कि इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं। लेकिन इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन अब अनुष्का शर्मा को लेकर एक और खबर सामने आई है, जिससे उनके फैंस परेशान और हैरान हो गए हैं।

स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहीं हैं अनुष्का शर्मा!

हाल ही में एक पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि एबी डिविलियर्स सही थे, जब उन्होंने बताया कि विराट ने अपने परिवार के साथ रहने के लिए अपने पेशेवर मोर्चे से ब्रेक लिया है। पोस्ट में आगे बताया गया कि अनुष्का और उनके पति विदेश चले गए क्योंकि अनुष्का शर्मा कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही हैं।

पत्रकार ने लिखा, “4 बातें। 1. डिविलियर्स ने जो कहा वह सही था। 2. कुछ समस्याएं हैं, जिसके कारण विराट ने विदेश में डॉक्टर से परामर्श लेने और परिवार के साथ रहने का फैसला किया। 3. उन्होंने अनुमति लेने के बाद यह समय अपने परिवार के साथ बिताने का फैसला किया है। बीसीसीआई से। 4. हमें उनके सुखद भविष्य की कामना करनी चाहिए।”

अनुष्का शर्मा के स्वास्थ्य अपडेट पर नेटिज़न्स ने दिए अपने रिएक्शन

ये पोस्ट जल्द ही रेडिट पर वायरल हो गया और कई नेटिज़न्स ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने अनुष्का की निजता का सम्मान न करने के लिए पत्रकार की आलोचना की, तो अन्य लोगों ने अभिनेत्री के लिए अपनी चिंता व्यक्त की। इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, “उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। और स्वस्थ गर्भावस्था।” दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि उनकी स्वस्थ डिलीवरी होगी और अनुष्का जल्द ही उन सभी चीजों से उबर जाएंगी, जो उनके स्वास्थ्य पर असर डाल रही हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात, मुझे उम्मीद है कि वो सभी अनावश्यक जांच और नकारात्मकता से बच जाएंगी।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mohini Ekadashi 2024 : इस दिन रखा जाएगा मोहिनी एकादशी का व्रत, जानें शुभ मुहूर्त- Indianews
Vastu Upay for home : छत पर पड़ा कूड़ा बन सकता है दुर्भाग्य का कारण, वास्तु की इन बातों का जरूर रखें ध्यान- Indianews
DC vs RR: राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 रन से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार -India News
Police Bharti 2024 : पुलिस SI, कांस्टेबल और फायरमैन की निकली बंपर भर्ती, नौवीं पास के लिए भी मौका- Indianews
Sarkari Jobs: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, तुरंत कर दें अप्‍लाई, 177500 रुपये महीने की सैलरी- Indianews
NVS नॉन टीचिंग पदों के लिए फॉर्म अप्लाई करने की लास्ट डेट एक्सटेंड, 14 मई तक अब कर सकते हैं आवेदन- Indianews
New Maruti Swift: मारुति सुजुकी ले आई है 25 का माइलेज देने वाली यह कार, 7 लाख से भी कम है कीमत- Indianews
ADVERTISEMENT