होम / टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे Akshay Kumar, विष्णु मांचू की कन्नप्पा में करेंगे काम

टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे Akshay Kumar, विष्णु मांचू की कन्नप्पा में करेंगे काम

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 1:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar, दिल्ली: मुकेश कुमार सिंह की विष्णु मांचू-स्टारर कन्नप्पा की कलाकारों की लिस्ट सामने आ गई हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फंतासी नाटक में शामिल किए गए हैं जो भगवान शिव के भक्त के बारे में कथाओं पर आधारित है। बता दें की यह फिल्म टॉलीवुड में अक्षय की पहली फिल्म होगी।

  • टॉलीवुड फिल्मों में काम करेंगे अक्षय कुमार
  • साउथ सिनेमा में हैं तीसरा प्रोजक्ट
  • कन्नप्पा की स्टार कास्ट का नाम आया सामने

Allu Arjun Birthday: कस्टमाइज़्ड सिग्नेचर पुष्पा केक से लेकर, पत्नी के साथ पोज तक; देखें अल्लू अर्जुन की पार्टी की तस्वीरें

टॉलीवुड फिल्मों में काम करेंगे अक्षय कुमार Akshay Kumar

इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने एक्स पर घोषणा की कि अक्षय को इसमें शामिल किया गया है। इस बात की जानकारी अपने फैंस को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “बॉलीवुड सुपरस्टार @अक्षयकुमार प्रतिष्ठित पैन-इंडिया बिगगी – अभिनेता @iVishnuManchu की बिग बजट फिल्म #कन्नप्पा के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। #प्रभास, @मोहनलाल, @पीडीडांसिंग और @रियलसरथकुमार के बाद – @अक्षयकुमार फिल्म के कलाकारों में एक और शानदार जोड़ी है..अधिक रोमांचक अपडेट के लिए बने रहें..”

Pushpa 2: The Rule Teaser OUT: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, रिलीज हुआ पुष्पा 2 का टीजर

बता दें की अक्षय ने एक बार 1993 में अशांत नामक एक द्विभाषी फिल्म में भी काम किया था, जो कन्नड़ में विष्णु विजया के रूप में रिलीज़ हुई थी। वह उनकी पहली साउथ भारतीय फिल्म है। सालों बाद, उन्होंने शंकर की 2018 रजनीकांत-स्टारर 2.0 के साथ तमिल में डेब्यू किया। कन्नप्पा उनका तीसरा दक्षिण भारतीय प्रोजेक्ट होगा।

कन्नप्पा की स्टार कास्ट

इस फिल्म कन्नप्पा की कलाकारों की लिस्ट में अलग अलग इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हैं। विष्णु और उनके पिता, एक्टर मोहन बाबू के अलावा, फिल्म में प्रभास, मोहनलाल, शिव राजकुमार, मधु, सरथकुमार, प्रभु देवा, ब्रह्मानंदम, मुकेश ऋषि, कौशल मंदा भी हैं।

कन्नप्पा के बारे में

ये फिल्म विष्णु का ड्रीम प्रोजेक्ट है, मोहन इसे एवीए एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री के तहत निर्मित कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के लिए पटकथा लिखी, जो पारुचुरी गोपाल कृष्ण, ईश्वर रेड्डी, जी नागेश्वर रेड्डी और थोटा प्रसाद द्वारा विकसित कहानी पर आधारित है। तेलुगु में फिल्माई गई इस फिल्म को अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं और हिंदी में डब किया जाएगा।

वरुण धवन के साथ रोमांस करती दिखी Aryan Khan की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT