होम / Pushpa 2: The Rule Teaser OUT: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, रिलीज हुआ पुष्पा 2 का टीजर

Pushpa 2: The Rule Teaser OUT: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, रिलीज हुआ पुष्पा 2 का टीजर

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 11:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pushpa 2: The Rule Teaser OUT, दिल्ली: पुष्पा 2: द रूल वास्तव में साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फैंस और दर्शक इसके टीजर के जरिए पुष्पा राज का जलवा देख पाएंगे। पुष्पा 2 के मेकर्स ने आखिरकार अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल का टीज़र साझा कर दिया है। यह ध्यान रखना जरुरी है कि पैन इंडिया स्टार आज 42 वर्ष के हो गए, और इस अवसर पर, मेकर्स ने अब मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 का टीज़र साझा किया है जिसमें फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी हैं।

अपने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन ने टीज़र साझा किया और लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूँ! मेरा हृदय कृतज्ञता से भरा है. कृपया इस टीज़र को धन्यवाद कहने के मेरे तरीके के रूप में लें!”

गोमांस खाती हैं Kangana Ranaut! एक्ट्रेस ने वायरल खबरों पर दिया रिएक्शन

पुष्पा 2 का टीज़र रिलीज़ 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना का टीज़र दमदार लग रहा है। फिल्म के इस टीजर में लाल चंदन तस्करी सिंडिकेट एक बार फिर से परवान चढ़ता नजर आ रहा हैं। पुष्पा के टीज़र ने उस पागलपन की झलक दी जो दूसरा भाग अपने साथ लेकर आएगा। फहद फ़ासिल और अल्लू अर्जुन साफ तौर से टीज़र के मुख्य आकर्षण हैं। और रश्मिका मंदाना एक बार फिर अपने श्रीवल्ली अवतार में वापस आ गई हैं।

पहला भाग एक मजदूर के लाल चंदन तस्करी सिंडिकेट में आगे बढ़ने और इस प्रक्रिया में कुछ शक्तिशाली दुश्मन बनाने से संबंधित है। और अब पुष्पा 2 पुष्पा और भंवर सिंह के बीच टकराव से निपटेगी।

Allu Arjun के जन्मदिन पर घर के बाहर लगा फैंस का जमावड़ा, बधाई देने पहुंचे लाखों लोग

पुष्पा 2 के बारे में

अल्लू और रश्मिका पिछले कुछ महीनों से पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में फहद फासिल, जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज, धनंजय और कई दिग्गज कलाकार भी होंगे। इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली यह फिल्म 2021 की ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज का सीक्वल है।

फैंस से हाथ मिलाकर पछताए Akshay Kumar, ब्लेड से हथेली काटने का किस्सा किया शेयर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

7 Maoist Killed in Chattisgarh: छत्तीसगढ़ के सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, दो महिलाएं समेत 7 नक्सलियों को मार गिराया-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदाताओं की संख्या में हुई गिरावट तो अधिकारियों ने अपनाया ये अनोखा तरीका, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Kumbh Mela: अगले साल महाकुंभ में आएंगे 41 करोड़ श्रद्धालु, योगी सरकार कर रही ठहराने की तैयारी
Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने आंद्रे रसेल का मनाया बर्थडे, क्रिकेटर के चेहरे पर केक लगाकर किया हग -Indianews
Nostradamus Predictions 2025 : नास्त्रेदमस ने की थी भीषण गर्मी की भविष्यवाणी, जानें उनकी 5 डरावनी भविष्यवाणियां-Indianews
पिता Ranbir Kapoor की गोद में नजर आई बेटी Raha, काउबॉय हैट में स्टाइल गोल्स देते दिखीं आलिया भट्ट -Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा पूरा किया, फैंस ने दिया प्यार -Indianews
ADVERTISEMENT