होम / Allu Arjun Birthday: कस्टमाइज़्ड सिग्नेचर पुष्पा केक से लेकर, पत्नी के साथ पोज तक; देखें अल्लू अर्जुन की पार्टी की तस्वीरें

Allu Arjun Birthday: कस्टमाइज़्ड सिग्नेचर पुष्पा केक से लेकर, पत्नी के साथ पोज तक; देखें अल्लू अर्जुन की पार्टी की तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 11:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun Birthday, दिल्ली: मेगा स्टार अल्लू अर्जुन पूरी तरह तैयार हैं और आज अपने 42वें जन्मदिन मना रहे हैं, जिससे यह न केवल उनके लिए बल्कि उनके फैंस और परिवार के लिए भी एक खास दिन बन गया है। पार्टी की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं और उनमें से एक में उन्हें अपनी पत्नी के साथ पोज देते देखा जा सकता है। अल्लू स्नेहा रेड्डी की साझा की गई कुछ तस्वीरों में, एक्टर को सफेद रंग की पैंट और स्नीकर्स के साथ एक स्टाइलिश टी-शर्ट पहने देखा गया था। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर भी क्लिक की, जिन्होंने सफेद ड्रेस पहनी हुई थी। दोनों ने लाल बैकग्राउंड के सामने खड़े होकर एक खूबसूरत तस्वीर खिंचवाई।

  • अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर आया कस्टमाइज़्ड सिग्नेचर पुष्पा केक
  • पत्नी के साथ जमकर दिए पोज
  • रिलीज हुआ पुष्पा 2 की टीजर

Pushpa 2: The Rule Teaser OUT: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, रिलीज हुआ पुष्पा 2 का टीजर

अल्लू अर्जुन की जन्मदिन की पार्टी

साझा की गई तस्वीरों में एक्टर के जन्मदिन के केक की भी झलक मिली, जहां हम इसे दो टायर केक के रूप में देख सकते हैं, जिसके ऊपर अल्लू अर्जुन की तस्वीरें सजी हुई हैं। आज आधी रात को, तेलुगु सुपरस्टार अपने फैंस से मिलने के लिए स्वैग के साथ अपने आवास से बाहर निकले, जो उनके घर के बाहर एकत्र हुए थे। एक्टर को बाहर आते हुए और अपने घर के अंदर एक ऊंचे मंच पर कदम रखते हुए और जयकार कर रही जनता की ओर हाथ हिलाते हुए देखा गया था। इसके अलावा, स्टाइलिश स्टार के जन्मदिन पर उत्साह बढ़ाते हुए, पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने फिल्म का टीज़र भी रिलीज कर दिया हैं।

Allu Arjun birthday party
Allu Arjun birthday party
Allu Arjun birthday party
Allu Arjun birthday party

गोमांस खाती हैं Kangana Ranaut! एक्ट्रेस ने वायरल खबरों पर दिया रिएक्शन

पुष्पा 2 का टीज़र रिलीज़ 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना का टीज़र दमदार लग रहा है। फिल्म के इस टीजर में लाल चंदन तस्करी सिंडिकेट एक बार फिर से परवान चढ़ता नजर आ रहा हैं। पुष्पा के टीज़र ने उस पागलपन की झलक दी जो दूसरा भाग अपने साथ लेकर आएगा। फहद फ़ासिल और अल्लू अर्जुन साफ तौर से टीज़र के मुख्य आकर्षण हैं। और रश्मिका मंदाना एक बार फिर अपने श्रीवल्ली अवतार में वापस आ गई हैं।

पहला भाग एक मजदूर के लाल चंदन तस्करी सिंडिकेट में आगे बढ़ने और इस प्रक्रिया में कुछ शक्तिशाली दुश्मन बनाने से संबंधित है। और अब पुष्पा 2 पुष्पा और भंवर सिंह के बीच टकराव से निपटेगी।

Allu Arjun के जन्मदिन पर घर के बाहर लगा फैंस का जमावड़ा, बधाई देने पहुंचे लाखों लोग

पुष्पा 2 के बारे में

अल्लू और रश्मिका पिछले कुछ महीनों से पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में फहद फासिल, जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज, धनंजय और कई दिग्गज कलाकार भी होंगे। इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली यह फिल्म 2021 की ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज का सीक्वल है।

फैंस से हाथ मिलाकर पछताए Akshay Kumar, ब्लेड से हथेली काटने का किस्सा किया शेयर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada: विदेश जाने वाले भारतीय छात्रों के लिए खुशखबरी, कनाडा लेकर आई न्यू स्टूडेंट वर्क पॉलिसी
Heatwave: देश में हीटवेव का कहर जारी, इन 4 राज्यों में रेड अलर्ट-Indianews
BJP सत्ता में लौटी तो संविधान को फाड़ देगी…, भिंड मे रैली के दौरान सत्तापक्ष पर राहुल गांधी का प्रहार
T20 World Cup 2024: टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम का एलान, पांड्या की हुई टीम में वापसी-Indianews
कांग्रेस के विभाजनकारी कारनामों को लेकर जनता के बीच जाएं…, पीएम मोदी ने NDA उम्मीदवारों को लिखा चिट्ठी
LSG VS MI: एकाना में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स बीच भिड़त, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Superbug in Toilet: अस्पताल के शौचालयों में होते हैं सुपरबग, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT