होम / Alaya F-Manushi Chhillar ने लिए नेचुरल स्पा के मजे, इस हुलिए में पहचानना हुआ मुश्किल

Alaya F-Manushi Chhillar ने लिए नेचुरल स्पा के मजे, इस हुलिए में पहचानना हुआ मुश्किल

Babli • LAST UPDATED : January 27, 2024, 3:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alaya F-Manushi Chhillar, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने हाल ही में सागर का दौरा करते हुए तस्वीरें साझा की हैं। इंस्टाग्राम पर दोनों ने खुद को कीचड़ में ढके हुए अपनी यात्रा की झलकियां भी शेयर की हैं जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वालरल हो रही।

मानुषी ने डेड सी से शेयर की तस्वीर

मानुषी छिल्लर ने समुद्र में डुबकी लगाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में उन्होंने ब्लैक बिकिनी और सनग्लासेस लगाया हुआ है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “डेड सी में तैरने से कुछ मिनट पहले।” पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, अलाया ने तीन बुद्धिमान बंदर इमोजी पोस्ट किए। मानुषी ने जवाब दिया, “ऐ ऐ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

अलाया ने मानुषी के साथ शेयर की अपनी तस्वीर

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अलाया ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी थी और पीछे मुड़कर कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही थीं। दूसरी तस्वीर में दोनों को काली मिट्टी में सना हुआ देखा जा सकता है। जबकि मानुषी ने अपना चेहरा ढक लिया, अलाया ने उसकी ओर देखा और उसके कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराई। अगली तस्वीर में अलाया पानी में तैरती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को अपने सोशल मीडीय पर साझा करते हुए अलाया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “डेड सी में प्राकृतिक स्पा दिवस।” जहां मानुषी ने बेवकूफ चेहरे वाले इमोजी के साथ जवाब दिया, वहीं अलाया ने पैरों के निशान वाले इमोजी पोस्ट किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

मानुषी, अलाया का वर्कफ्रंट

दोनों कलाकार बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन भी एक दिलचस्प खलनायक के किरदार में दिखाई देंगं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन में की गई है।

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया है। इंस्टाग्राम पर अक्षय ने टीज़र वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “दिल से सैनिक, दिमाग से शैतान। हमसे सावधान रहें, हम भारत हैं!” टीज़र में अक्षय और टाइगर को एक्शन से भरपूर डीमोड में दिखाया गया है क्योंकि वे अपने दुश्मन से लड़ते हैं, जो भारत को नष्ट करना चाहता है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.