होम / समंदर किनारे आलिया भट्ट ने अपने नए गाने ‘तुम क्या मिले’ को किया एंजॉय, देखे वीडियो

समंदर किनारे आलिया भट्ट ने अपने नए गाने ‘तुम क्या मिले’ को किया एंजॉय, देखे वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 29, 2023, 9:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Video, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को फैंस से अच्छे व्यूज मिल रहें हैं। इस सॉन्ग में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रोमांस देखने को मिल रहा है। इस फिल्म से पहले भी ये जोड़ी फैंस का एंटरटेनमेंट कर चुकी है और एक बार फिर से आलिया भट्ट और रणवीर का रोमांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब आलिया भट्ट ने समंदर किनारे अपने ही गाने पर डांस किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

आलिया भट्ट ने बीच पर गाया ‘तुम क्या मिले’

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो हाल ही में रिलीज हुए अपने ही गाने ‘तुम क्या मिले’ पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। इस गाने में वो बीच पर नजर आ रही हैं और फ्लोरल ड्रेस में काफी प्रिटी लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी जुल्फों को खुला रखा है।

आलिया भट्ट ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “पहले पहाड़ों में और अब बीच पे, हम तो गाते रहेंगे तुम क्या मिले।” आलिया के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं और उनकी अदाओं की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म

बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म से करण जौहर निर्देशन की फील्ड में अपना कमबैक करने जा रहें हैं। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है और इसमें आलिया-रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन, रोनित रॉय और श्रद्धा आर्या भी नजर आएंगी। ये फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज की जाएगी।

 

Read Also: व्हाइट स्लीवलैस वन पीस ड्रेस में सुहाना खान ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, हॉट एंड बोल्ड लुक में दिए पोज (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
ADVERTISEMENT