होम / आलिया भट्ट ने एक हफ्ते में 2 बार की थी शादी, करण जौहर ने किया खुलासा

आलिया भट्ट ने एक हफ्ते में 2 बार की थी शादी, करण जौहर ने किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 3, 2023, 9:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar Revealed Alia Bhatt Got Married Twice: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) बॉक्स ऑफिस पर छा रही हैं। बता दें कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 5 दिन में 67.12 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ से ज्यादा कमाए है। अब गुरुवार, 3 अगस्त को फिल्म की कास्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खास बातचीत की। इस दौरान फिल्म को लेकर करण जौहर (Karan Johar) और आलिया भट्ट ने अपना एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

आलिया भट्ट ने एक हफ्ते में दो बार की शादी

आपको बता दें कि ‘रॉकी और रानी’ का आज एक नया गाना रिलीज हुआ, जिसका नाम है ‘कुड़मयी’ (Kudmayi)। इस गाने में आलिया और रणवीर की शादी को दिखाया गया है। इस पूरे गाने में शादी की रस्मों से लेकर फेरों तक सभी चीजों को बेहद ग्रैंड अंदाज में दिखाया गया है। वहीं, अब करण जौहर और आलिया ने खुलासा किया है कि ये गाना तब शूट हुआ था जब आलिया अपनी रियल शादी के 4 दिन बाद शूट पर लौटी थी। यानी एक ही हफ्ते में आलिया ने दो बार शादी की। एक रियल शादी रणबीर कपूर के साथ तो वहीं, दूसरी फिल्म के सेट पर रील शादी रणवीर सिंह के साथ की।

करण जौहर ने कहा कि उन्होंने फिल्म में आलिया की असली शादी की मेहंदी को भी सिर्फ काला करके इस्तेमाल किया है।

जैसलमेर में शूट किया था ये गाना

इस गाने को जैसलमेर में शूट किया गया था। गाने में लार्जर सेट और शानदार वेडिंग कॉस्टयूम के अलावा रॉकी और रानी के परिवार के इमोशन्स को परफेक्ट फिल्माया गया है। गोल्डन रंग के वेडिंग लहंगे में आलिया जहां बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं रणवीर सिंह भी अपनी दुल्हन को मैच करते हुए नजर आ रहें हैं।

 

Read Also: BSF जवानों संग मस्ती करते दिखे सनी देओल, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के लगाए नारे, तनोट माता मंदिर में भी किए दर्शन (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
ADVERTISEMENT