होम / कुत्ते को बेरहमी से पीटने पर Alia Bhatt ने लगाई फटकार, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

कुत्ते को बेरहमी से पीटने पर Alia Bhatt ने लगाई फटकार, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 19, 2024, 12:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt, दिल्ली: सड़क पर कुत्तों के एक लड़के को पिटबुल के हमले से बचाने के एक वीडियो पर अनुष्का शर्मा के रिएक्शन के कुछ दिनों बाद, अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जो एक एनिमल लवर भी हैं, ने एक पालतू कुत्ते की पिटाई के बारे में एक पोस्ट फिर से साझा की है। उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सिंगर सोफी चौधरी की एक पोस्ट को फिर से अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं, जिसमें बीगल के केयरटेकर को उसके साथ दुर्व्यवहार के बारे में बताया गया था।

  • सोफी चौधरी ने शेयर की पोस्ट
  • नौकरानी अभी भी काम कर रही हैं
  • कुत्ते के साथ दुर्व्यवहार पर आलिया का रिएक्शन

Tanvi The Great का शेड्यूल हुआ पूरा, Anupam Kher ने की टीम की तारीफ – Indianews

सोफी चौधरी ने शेयर की पोस्ट

सोफी चौधरी की पोस्ट में एक महिला को मुंबई में फुटपाथ पर एक कुत्ते को पट्टे से मारते हुए दिखाया गया था। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसके साथ लिखा, “खूबसूरत बीगल बीरा के बारे में अपडेट, जिसे इस राक्षस नौकरानी ने बेरहमी से पीटा था। मैं पार्थ और श्वेता से संपर्क करने में कामयाब रहा, जिनके पास कुत्ता है। श्वेता ने मालिनी अग्रवाल और मुझसे कहा, उन्होंने यह वीडियो कभी नहीं देखा था और वह सदमे में थीं।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews

नौकरानी अभी भी काम कर रही हैं

वीडियो और ‘नौकरानी’ के बारे में जानकारी साझा करते हुए, सोफी ने लिखा, “पार्थ ने मुझे बताया कि यह 6 महीने का हैं। सच क्या है, पता नहीं, लेकिन वे कल (शुक्रवार) दुबई से वापस आ रहे हैं। मैंने नौकरानी से बात की।” व्यक्तिगत रूप से भी, जो आश्चर्यजनक रूप से अभी भी उनके साथ कार्यरत है।” इसके साथ ही अपनी पोस्ट के आखिर में सिंगर ने लिखा “बीरा अब जेहान कैनाइन सेंटर (मुंबई) में है। उम्मीद है, वे (कुत्ते के मालिक) कल इस नौकरानी को बर्खास्त कर देंगे और बीरा की देखभाल करेंगे (दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी)।”

दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews

कुत्ते के साथ दुर्व्यवहार पर आलिया का रिएक्शन

इससे पहले फरवरी 2024 में, ठाणे के एक पशु चिकित्सालय के कर्मचारियों ने एक पालतू कुत्ते पर हमला करने का वीडियो वायरल होने के बाद आलिया ‘निराश’ हो गई थीं। वीडियो में क्लिनिक के दो कर्मचारियों को टोफू नाम के कुत्ते पर बेरहमी से हमला करते हुए दिखाया गया है। वीडियो के बारे में एक पोस्ट को फिर से साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर आलिया ने इस घटना को ‘बहुत निराशाजनक’ बताया था।

ED के छापे के बाद Raj Kundra ने शेयर की पोस्ट, स्टारडम को लेकर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT