होम / दिलजीत के कॉन्सर्ट से सीधा Janhvi Kapoor के घर पहुंचा अंबानी परिवार, किया गेट टुगेदर -Indianews

दिलजीत के कॉन्सर्ट से सीधा Janhvi Kapoor के घर पहुंचा अंबानी परिवार, किया गेट टुगेदर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 14, 2024, 12:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ambani family at Janhvi Kapoor, दिल्ली: अंबानी परिवार अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट का अपने घर में स्वागत करने के लिए दिन गिन रहा है। यह मार्च 2024 में था जब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहु राधिका मर्चेंट के लिए तीन दिन का प्री-वेडिंग फंक्शन रखा थ। बता दें की, यह जोड़ी कथित तौर पर जुलाई 2024 में शादी के बंधन में बंधेगी। हाल ही में, दिलजीत दोसांझ ने मुंबई में एक संगीत कार्यक्रम में अपना शानदार प्रदर्शन दिया, जिसमें अनंत, ईशा, श्लोका और आनंद पीरामल शामिल हुए थे।

  • जान्हवी कपूर के घर पहुंचे अंनत-ईशा-श्लोका
  • दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में हुए शामिल

अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते हैं Elvish Yadav, पिछले जन्म से जुड़ी कही ये बात -Indianews

जान्हवी कपूर के घर पहुंचे अंनत-ईशा-श्लोका

दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट खत्म होने के तुरंत बाद, अनंत अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता, बोनी कपूर के साथ जान्हवी कपूर के घर पहुंचे। हांलाकि इस मुलाकात की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। उस दिन, अनंत बहुत सुंदर लग रहे थे क्योंकि उन्होंने आसमानी नीले रंग की रेशमी शर्ट पहनी हुई थी, जिस पर जानवरों के प्रिंट बने हुए थे। दूसरी ओर, ईशा आड़ू रंग की रेशमी आउटफिट में सबसे सुंदर लग रही थी, जिसकी पूरी आस्तीन बॉर्डर पर पंखों से सजी हुई थी। दूसरी ओर, श्लोका मेहता लाल रंग के प्रिंटेड आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

Isha Ambani
Isha Ambani
Anant Ambani
Anant Ambani

वेडिंग प्लानर से मिलने दुबई पहुंचे अनंत-राधिका

यह 8 अप्रैल, 2024 को था, जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को दुबई में देखा गया था, जब वे एक इंटरनेशनल डेस्टिनेशन वेडिंग प्लानर, महेश वर्मा से मिले थे। बता दें की, यह जोड़ी जुलाई 2024 में शादी के बंधन में बंधेगी और अंबानी इस शादी में 1000 करोड़ रुपये की भारी रकम खर्च करेंगे। हालाँकि, दुबई में दिन के लिए, राधिका ने एक कैज़ुअल आउटफिट पहना था, जिसमें एक बेज और काली धारीदार डायर टी-शर्ट और सफेद पैंट शामिल थी। ग्रे स्नीकर्स की एक जोड़ी ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। वहीं अनंत हरे रंग की शर्ट और नीली पैंट में हैंडसम लग रहे थे।

Sourav Ganguly ने Maidaan के तारीफ में कही ये बात, Ajay Devgn की हुई सराहना – Indianews

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन

यह मार्च 2024 को था, जब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए तीन दिन का फंक्शन रखा था, जिसमें फिल्म, संगीत और तकनीकी इंडस्ट्री के कई नमाी लोग शामिल हुए थे। कार्यक्रम की झलकियों ने लोगों को हैरान कर दिया क्योंकि यह सब कुछ शाही और स्वप्निल था। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी ने 120 मिलियन पाउंड यानी करीब 1259 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम खर्च की थी।

प्रेग्नेंसी को लेकर Richa Chadha ने की बात, पति अली के साथ प्लानिंग का किया खुलासा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: LSG की हार से मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर, इन टीमों की उम्मीदें भी धूमिल -India News
Maharashtra: नासिक में दिल झकझोर देने वाली घटना, महिला ने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान -India News
S Jaishankar: ‘सभी पार्टी पीओके की भारत में वापसी सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध’, एस जयशंकर का बड़ा बयान -India News
Delhi Police: लॉरेंस-गोल्डी गैंग के 10 सदस्य गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी -India News
Rahul Gandhi: ‘आपने पहली बार सार्वजनिक रूप से उनका…’, राहुल गांधी का पीएम मोदी के अडानी-अंबानी तंज पर पलटवार -India News
PM Modi: क्या आप कांग्रेस से नाता तोड़ेंगे? पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर डीएमके को दी चुनौती -India News
Air India Express: यात्रियों के लिए वैकल्पिक उड़ानों की व्यवस्था करेगी एयर इंडिया, कंपनी में चल रही है क्रू की कमी -India News
ADVERTISEMENT