होम / Mrunal Thakur संग डेटिंग की खबरों के बीच Badshah ने किया एक और पोस्ट, कहा- ‘माफी मांगता हूं लेकिन……’

Mrunal Thakur संग डेटिंग की खबरों के बीच Badshah ने किया एक और पोस्ट, कहा- ‘माफी मांगता हूं लेकिन……’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 14, 2023, 6:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mrunal Thakur and Badshah: फिल्मी गलियारों में आए दिन सितारों के बीच डेटिंग की खबरें चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में भी एक डेटिंग रूमर सामने आया है। दरअसल, एक वीडियो की वजह से पूरे सोशल मीडिया पर कयास लगाया जाने लगा कि क्या एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रैपर-सिंगर बादशाह (Badshah) एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं? पूरे सोशल मीडिया पर मृणाल और बादशाह की ही चर्चा हो रही थी। लोग उनके रिश्ते के बारे में जानने के लिए बेताब थे। अब आखिरकार सिंगर ने खुद आकर मृणाल के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और साफ बता दिया है कि लोग गलत समझ रहें हैं। यानी कि मृणाल और बादशाह डेटिंग नहीं कर रहें हैं।

मृणाल को डेट नहीं कर रहे बादशाह

आपको बता दें कि बादशाह ने 14 नवंबर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए साफ किया है कि इंटरनेट पर चल रहीं खबरें झूठी हैं। उन्होंने भले ही मृणाल ठाकुर का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके पोस्ट से ये क्लियर है कि वो अपने डेटिंग खबरों पर बात कर रहें हैं। बादशाह ने लिखा, “डियर इंटरनेट, आपको फिर से निराश करने के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन जैसा आप सोच रहें हैं वैसा नहीं है।” इसके साथ बादशाह ने हंसने वाली इमोजी भी बनाई है।

इससे पहले भी बादशाह ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “तो समझने की कोशिश कर, सिक्का उछाला गया है।”

मृणाल का हाथ थामे नजर आए थे बादशाह

दरअसल, 11 नवंबर 2023 को शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में मृणाल ठाकुर और बादशाह भी शामिल हुए थे। दोनों को एक साथ पार्टी से निकलते हुए देखा गया था। इसके अलावा पार्टी से निकलते वक्त मृणाल और बादशाह ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। इसके बाद मृणाल अपनी कार में बैठकर चली गई थीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने उनके रिलेशनशिप के कयास लगा रहे थे।

मृणाल ठाकुर और बादशाह का वर्कफ्रंट

मृणाल ठाकुर को हाल ही में ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘पिप्पा’ में देखा गया, जो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। वहीं, बादशाह एमटीवी शो ‘हसल 3.0’ जज कर रहें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
Tawaifs Role in Indian History: भारत के स्वतंत्रता की गुमनाम कहानी, फ्रिडम फाइटर की लिस्ट में ये भी शामिल-Indianews
Green Thai Chicken Curry: लंच में ट्राई करें शानदार ग्रीन थाई चिकन करी, बनाने में है बेहद आसान -Indianews
America: अमेरिकी कॉलेज के छात्रों ने फिलिस्तीन समर्थक प्रदर्शनकारियों पर किया अपमानजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
ADVERTISEMENT