होम / Amitabh Bachchan: AI से बने नए अमिताभ, क्या असली स्टार होगे रिप्लेस

Amitabh Bachchan: AI से बने नए अमिताभ, क्या असली स्टार होगे रिप्लेस

Simran Singh • LAST UPDATED : October 31, 2023, 10:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: बॉलीवुड के बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन एक ऐसी हस्ती है। जिन्हें फैंस सर माथे पर बिठाकर रखते हैं। ऐसे में अमिताभ भी अपनी पर्सनल प्रोफेशनल लाइफ को फैंस के साथ साझा करना नहीं भुलते। वहीं उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देख सभी हैरान हो गए हैं।

फैंस के लिए रोज करते हैं पोस्ट

अमिताभ बच्चन एक ऐसे सितारे हैं जो रोजाना अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते ही हैं। फैंस को भी बिग बी की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपनी AI जेनरेटेड तस्वीर को शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “AI जिंदाबाद” (Artificial intelligence)

तस्वीर के अंदर देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने पोल्का डॉट्स वाली टाइप पहनी है और स्क्वायर शेप का चश्मा लगाया हुआ है। वही तस्वीर में खास बात यह है कि उनकी आंखें नीली नजर आ रही है।

फैंस के रिएक्शन ने छुआ दिल

इस तस्वरी पर फैंस ने भी अपना प्यार लुटाते हुए लिखा है। एक फैन ने कमेंट किया, “ये पेंटिंग की तरह लग रहा है।” वहीं एक ने लिखा, “AI जिंदाबाद” एक यूजर ने लिखा, “सर आप AI से बेहतर लगते हो”

इस फिल्म में आने वाले है नजर

वहीं बिग बी की काम की बा करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म गणपत हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आए। वहीं बिग बी जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले है। आखिर में बता दें कि फिल्म से उनके पहले लुक को भी शेयर कर दिया गया है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन 33 साल बाद रजनीकांत के साथ भी फिल्म कर रहे है। हाल ही में पोस्ट शेयर करके उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
ADVERTISEMENT