होम / Kaun Banega Crorepati Season 14: अमिताभ बच्चन ने फिर शुरू कि KBC की शूटिंग, तस्वीरें साझा कर फैंस को दी जानकारी

Kaun Banega Crorepati Season 14: अमिताभ बच्चन ने फिर शुरू कि KBC की शूटिंग, तस्वीरें साझा कर फैंस को दी जानकारी

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : July 24, 2023, 9:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Kaun Banega Crorepati Season 14 , दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 80 साल के हो चुके हैं। ऐसे में जब भी केबीसी खत्म होता है तो सबके मन में यही सवाल उठता है कि अमिताभ बच्चन अब अगले सीजन का हिस्सा होंगे या नहीं। अमिताभ बच्चन इस सवाल पर खुद पूर्ण विश्वास जताते नजर नहीं आते हैं। लेकिन महानायक एक्टर के फैंस के लिए एक बेहद ही बड़ी खुशखबरी सामनें आ रही है। अमिताभ बच्चन हर साल की तरह फिर एक बार केबीसी सीजन15 की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है।

कमिटमेंट से कभी पीछे नहीं हटते महानायक

इन फोटोज में अमिताभ बच्चन खुश और काफी एनर्जेटिक भी नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड महानायक ने सेट से अपने तैयारी की कई सारी फोटोज शेयर की हैं। 80 वर्ष को होने के बाद भी अमिताभ बच्चन लगातार काम कर रहे हैं। चाहें वे फिल्में हो या छोटे पर्दा अमिताभ बच्चन अपने कमिटमेंट से कभी पीछे नहीं हटते महानायक से पीछे नहीं हटते हैं। अमिताभ के इसी अंदाज पर तो उनके फैंस उन पर फिदा है।

बिग बी ने कैप्शन में लिखी ये बात?

फोटो शेयर करने के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा- केबीसी के लिए मैं बार बार रिहर्सल कर रहा हूं। एक दूसरी तस्वीर में उन्होंने शेयर की जिसमें अमिताभ के साथ लोगों की परछाई नजर आ रही थी। इस फोटो के साथ उन्होनें लिखा- KBC इसके अलावा उन्होंने कहा कि- केबीसी पर मैंने काम शुरू कर दिया है। अमिताभ बच्चन के फैस भी महानायक का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। बतातें चले कि बिग बी काफी लंबे समय से इस शो के साथ जुड़ें हुए हैं। पूरे देश के दर्शक इस शो को बेहद पसंद करते हैं और बिग बी के करोड़ों फैस इस शो का पूरें साल इंतजार करते हैं।

मौजूदा समय में बिग बी के पास कई फिल्में

बात अगर अमिताभ बच्चन की वर्क फ्रंट करें तो इस साल अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्में हैं। महानायक मौजूदा समय में प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD का हिस्सा हैं जो मेगा बजट की फिल्म है। इसके साथ ही वे बटरफ्लाई, घूमर और गणपत जैसी फिल्म में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने एक्स बॉयफ्रेंड पर किया खुलासा, कहा-फिजिकल रिलेशन बनाना चाहता था इसलिए…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Monopoly at Rafah: मिस्र की कंपनी गाजा से भाग रहे फिलिस्तीनियों से करती है लाखों की कमाई, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा-Indianews
Iran-Israel: ईरान का अमेरिका और ब्रिटेन पर कार्रवाई, इनके कई व्यक्तियों और संस्थाओं पर लगाया प्रतिबंध- Indianews
BYD की इन 5 कारों ने दुनियाभर में मचाया धमाल, टेस्ला से लेकर मर्सिडीज-बीएमडब्ल्यू तक की हालत खराब-Indianews
IPL 2024: आउट या नॉट आउट? थर्ड अंपायर के विवादित फैसले से कैसे ट्रैविस हेड को मिला जीवनदान देखें वीडियो- Indianews
Begum Samru: दिल्ली के चावड़ी बाजार की तवायफ कैसे बनी रियासत की बेगम, जानिए कौन है बेगम समरू- Indianews
Okaya Ferrato Disruptor स्पोर्टी लुक और दमदार रेंज के साथ हुई लॉन्च, सिर्फ 25 पैसे में चलेगी एक किलोमीटर- Indianews
Sarkari Naukri: IIT में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 78 तक सैलरी, होनी चाहिए बस ये योग्यता-Indianews
ADVERTISEMENT