होम / Amitabh Bachchan Surgery: शहंशाह के हाथ की हुई सर्जरी, ब्लॉग में बताया हादसा

Amitabh Bachchan Surgery: शहंशाह के हाथ की हुई सर्जरी, ब्लॉग में बताया हादसा

Simran Singh • LAST UPDATED : January 16, 2024, 8:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Surgery, दिल्ली: बॉलीवुड के शहंशाह यानी कि अमिताभ बच्चन इन दोनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। खबर है कि बिग बी ने अयोध्या में एक जमीन खरीदी है। इसके अलावा वह इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में अपनी टीम भी बना रहे हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें और ब्लॉग उन्होंने शेयर भी किए हैं। जिसमें उनके हाथ पर एक काली पट्टी बंधी हुई नजर आ रही है।

हाथ की हुई सर्जरी

ब्लॉग के माध्यम से अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें उनके हाथ पर काली पट्टी बंधी हुई है और उसके पीछे की वजह भी साफ की। एक्टर ने बताया कि उनके हाथ की सर्जरी की गई है। अपनी सर्जरी वाले हाथ के साथ ही बिग बी ने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में अक्षय कुमार के साथ शूटिंग की अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने अक्षय कुमार और साउथ की सुपरस्टार सूर्या के साथ कई तस्वीरें शेयर की इन फोटोस में काली पट्टी को उनके हाथों पर बंधा हुआ देखा जा सकता है।

ब्लॉग के माध्यम से एक्टर ने यह भी बताया की उनके हाथ की सर्जरी हुई है लेकिन एक्टर ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उनकी सर्जरी कब और क्यों हुई थी। इसके बाद से फैंस चिंता करने लगे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

क्या है इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग की बात कर तो यह इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल की तरह ही बनाया गया है। इस लीग में कई मैच होते हैं। जिसमें सितारे अपनी टीम को बनाते हैं। अमिताभ बच्चन मुंबई टीम के मालिक है। तो अक्षय कुमार ने श्री नगर की टीम को अपना बनाया है। यह एक क्रिकेट टूर्नामेंट है जो t-10 का होता है। बता दे इसकी शुरुआत 2 मार्च से होगी और 9 मार्च तक मुंबई में इसे खेला जाएगा। टूर्नामेंट में 6 टीम्स हिस्सा ले रही है। इसमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार के अलावा सूर्या, सैफ अली खान, रामचरण, करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन की टीम भी शामिल है।

अमिताभ बच्चन की फिल्में

अमिताभ के काम की बात करें तो बात करें तो उन्हे जल्दी कल्कि 2898 एडी में देखा जाने वाला है। इसके अलावा बता दे की फिल्म में उनके साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। वही कमल हसन, दिशा पटानी को भी फिल्म में देखा जाएगा। फिल्म को इसी साल में ही रिलीज किया जाएगा, लेकिन अभी रिलीज डेट को अनाउंस नहीं किया गया है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
ADVERTISEMENT