होम / Anand Ahuja: अनिल कपूर के जन्मदिन पर दामाद ने दी देर से बधाई, सोनम ने किया रिएक्ट

Anand Ahuja: अनिल कपूर के जन्मदिन पर दामाद ने दी देर से बधाई, सोनम ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : December 29, 2023, 9:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Anand Ahuja, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने 24 दिसंबर, 2023 को अपना 67वां जन्मदिन मनाया था। अपने ससुर के लिए प्यार लुटाते हुए आनंद आहूजा ने उनके लिए देर से जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट कीं हैं जिसपर, सोनम कपूर ने भी रिएक्ट किया हैं।

आनंद आहूजा ने ससुर के जन्मदिन पर देर से दी बधाई

कुछ घंटे पहले, आनंद आहूजा, जिन्होंने सोनम कपूर से शादी की है, ने अपने ससुर के 67 वें जन्मदिन को मनाने के लिए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की हैं। सोनम और अनिल कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए, आनंद ने लिखा, “अर्थ” जीवन का अर्थ है अपना उपहार ढूंढना। जीवन का उद्देश्य इसे त्याग देना है।” #टैगोर @anilskapoor मैंने #फाइटर के लिए तैयारी देखी और जबकि कड़ी मेहनत और परिणाम अक्सर सहसंबंधित होते हैं, तथ्य यह है कि सफलता काफी हद तक हमारे नियंत्रण से बाहर है। हमारा एकमात्र ध्यान काम पर रहता है और पुरानी निश्चितता है कि कड़ी मेहनत का प्रतिफल अधिक मेहनत है। हमेशा खुश @अनिल्सकपूर।” अपने पती की इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आप दोनों को सबसे ज्यादा प्यार।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

सोनम ने दी पिता को जन्मदिन की बधाई

अपने पिता के जन्मदिन पर, नीरजा एक्ट्रस ने एक हार्दिक पोस्ट भी साझा किया था। सोनम ने एक प्यारा फोटो एलबम शेयर करते हुए, लिखा “जन्मदिन मुबारक हो पिताजी! दुनिया आपको सदाबहार सुपर स्टार के रूप में जानती है जो कभी बूढ़ा नहीं होता, हमारी इंडस्ट्री आपको पिछली चार पीढ़ियों के सबसे सुसंगत, मेहनती और प्रतिभाशाली अभिनेता के रूप में जानती है, लेकिन अपने परिवार के लिए आप सबसे अच्छे पति, पिता और दादा हैं, जो नेतृत्व करते हैं खुलेपन, कड़ी मेहनत, कृतज्ञता और प्यार का उदाहरण। आपके जैसा कोई नहीं @anilskapoor आप सचमुच दुनिया में बेस्ट हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

एक्टर ने फैंस को दिया धन्यवाद

जहां बाकी सभी ने हार्दिक नोट लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दीं, वहीं अनिल कपूर ने अपने बड़े दिन पर अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त करने का अवसर लिया। एक लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, “जन्मदिन प्रतिबिंब के क्षण हैं, और आज, जैसा कि मैं सूर्य के चारों ओर एक और वर्ष मना रहा हूं, मैं अब तक की खूबसूरत यात्रा के लिए बेहद आभारी महसूस करता हूं। मैं मेरे प्रति आ रहे सच्चे स्नेह के लिए अपनी हार्दिक सराहना व्यक्त करना चाहता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

उनकी पोस्ट में आगे लिखा है, “प्रत्येक संदेश, प्रत्येक इच्छा, उन सार्थक संबंधों का प्रमाण है जो हमने वर्षों में बनाए हैं। मैं दोस्ती, साझा किए गए क्षणों और अटूट समर्थन के लिए आभारी हूं जो जीवन को वास्तव में विशेष बनाते हैं। जैसा कि मैं जीवन का एक और साल ले लो, मैं आपका प्यार अपने साथ रखता हूं, एक मार्गदर्शक प्रकाश जो मेरे जुनून और दृढ़ संकल्प को बढ़ावा देता है। इस जन्मदिन को, और सच कहूं तो हर दिन, एक अविस्मरणीय उत्सव बनाने के लिए धन्यवाद। आपकी दयालुता ने इस दिन को असाधारण बना दिया है, और मैं देख रहा हूं आगामी वर्ष में होने वाले रोमांच के लिए तत्पर!!’

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

New Maruti Swift: मारुति सुजुकी ले आई है 25 का माइलेज देने वाली यह कार, 7 लाख से भी कम है कीमत- Indianews
US Man Strangled Wife: अमेरिकी शख्स ने अस्पताल में की पत्नी की हत्या, मेडिकल बिल न चुका पाने पर लिया फैसला -India News
Honda Car Discount: गाड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रहा Honda, रोड की बादशाह हैं इसकी गाड़ियां- Indianews
US News: अमेरिका में शर्मसार हुई मानवता, महिला ने बेटे को मारने से पहले कैमरे पर कहलवाया पिता को अलविदा -India News
Tata Nexon: ग्लोबल सेफ्टी रेटिंग एनकैप में इस कार को मिला 5-स्टार, कहते हैं इसे छोटा टैंक- Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर करें ये उपाय, घर में होगा मां लक्ष्मी का प्रवेश- Indianews
Akash Anand: मायावती का बड़ा सियासी फैसला, भतीजे आकाश आनंद को राजनीतिक उत्तराधिकारी पद से हटाया -India News
ADVERTISEMENT