होम / Ranbir Kapoor की इस फिल्म में Anant Ambani ने किया कैमियो, लोगों ने वायरल वीडियो का उड़ाया मजाक

Ranbir Kapoor की इस फिल्म में Anant Ambani ने किया कैमियो, लोगों ने वायरल वीडियो का उड़ाया मजाक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 28, 2024, 6:56 pm IST
Ranbir Kapoor की इस फिल्म में Anant Ambani ने किया कैमियो, लोगों ने वायरल वीडियो का उड़ाया मजाक

Ranbir Kapoor and Anant Ambani Viral Video

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Ranbir Kapoor Viral Video: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं। बता दें कि अनंत अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अनंत अंबानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म के एक सीन में नजर आ रहें हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स अनंत अंबानी का मजाक उड़ाते नजर आ रहें हैं। जानें इस वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई।

अनंत अंबानी के साथ रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहें हैं। इस खास मौके पर रणबीर कपूर की एक फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये रणबीर कपूर की कोई और फिल्म नहीं बल्कि उनकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की सुपरहिट फिल्म ‘बर्फी’ (Barfi) है, जिसमें लोगों ने प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ की है। इस फिल्म के एक सीन का वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर गंगा नदी के किनारे बैठे नजर आ रहें हैं और उनके बगल में एक पुजारी बैठा हुआ है।

Jr NTR के फैन की Devara देखने के दौरान थिएटर में हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Cinematic (@cinematic.syndicate)

Bhool Bhulaiyaa 3 के टीजर के रिलीज के 14 घंटे बाद टीम के इस शख्स का हुआ निधन, डायरेक्टर बोले- ‘मौत से ठीक एक रात पहले…’ – India News

जाने आखिर इस वायरल वीडियो की सच्चाई

इस वायरल वीडियो पर नेटीजन्स कह रहें हैं कि रणबीर कपूर के बगल में बैठा शख्स अनंत अंबानी हैं। वहीं कुछ लोग कह रहें हैं कि अनंत अंबानी ने बर्फी फिल्म में कैमियो किया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अनंत अंबानी के बर्फी फिल्म में कैमियो रोल को लेकर कई सवाल पूछ रहें हैं। कुछ लोगों ने तो ये भी पूछ लिया है कि क्या ये सच है कि अनंत अंबानी ने बर्फी फिल्म में कैमियो किया है।

वहीं कई नेटीजन्स इस वीडियो को लेकर अनंत अंबानी को ट्रोल कर रहें हैं। बता दें कि बर्फी फिल्म में अनंत अंबानी के कैमियो का ये वायरल वीडियो पूरी तरह से फर्जी है। रणवीर कपूर के बगल में बैठा ये शख्स अनंत अंबानी नहीं बल्कि कोई एक्टर है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT