होम / Ananya-Aditya: लव बर्ड्स अनन्या-आदित्य की लंदन से तस्वीरें आई सामने, इस अंदाज में दिखा कपल

Ananya-Aditya: लव बर्ड्स अनन्या-आदित्य की लंदन से तस्वीरें आई सामने, इस अंदाज में दिखा कपल

Babli • LAST UPDATED : January 4, 2024, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya-Aditya, दिल्ली: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अपने रिश्ते की वजह से शहर में खबरों में बने हुए हैं। इस अफवाह वाले जोड़े को अक्सर शहर में इधर-उधर देखा जाता है, कभी लंबी ड्राइव पर तो कभी फिल्म प्रीमियर और डिनर के लिए। इससे पहले, लंदन में आनंद ले रहे जोड़े की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिससे लोगों ने अनुमान लगाया था कि वे अपने नए साल के जश्न के लिए एक साथ थे। अब, आइस-स्केटिंग रिंक से उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है तो इंटरनेट पर तबाही मचा रही हैं।

लंदन वेकेशन से अनन्या-आदित्य की तस्वीर हुई वायरल

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने अपने रिश्ते के बारे में ऑफिसियल तौर पर बात नहीं की है। हालाँकि, सेलेब्स को अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता है, जिससे उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा मिलती रहती है। उनकी लंदन छुट्टियों की एक तस्वीर वायरल होने के बाद, एक नई फोटो ऑनलाइन सामने आई है जिसमें सेलेब्स नए साल का जश्न मनाने के लिए आइस-स्केटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं।

PC: Reddit

सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर में, आशिकी 2 एक्टर को रिंक पर अपनी गर्लफ्रेंड को पकड़े हुए देखा जा सकता है। एक्टर अपने आरामदायक आउटफिट में स्टाइलिश लग रहे थे। अपनी आउटडोर डेट के लिए, उन्होंने काले बॉम्बर जैकेट के साथ नीली डेनिम की एक जोड़ी पहनी थी और खुद को एक फजी टोपी से ढका हुआ था। जहां तक ​​ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस की बात है, तो उन्होंने हाई-नेक स्वेटर के साथ चौड़ी टांगों वाली पैंट पहनी थी और उसके ऊपर ट्रेंच कोट पहना था। दोनों ने नीले स्केटिंग जूते पहने थे और आइस रिंक पर एक साथ खड़े थे।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली अनन्या को हाल ही में टीन फिल्म खो गए हम कहां में देखा गया था, जिसमें आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी भी थे। वह पहले ही अपनी 2024 की फिल्म कंट्रोल की शूटिंग कर चुकी हैं।

जहां तक ​​आदित्य की बात है, पिछले साल उन्हें मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय के साथ एक्शन-थ्रिलर फिल्म गुमराह में देखा था और हाल ही मे एक्टर अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो की शूटिंग में बीजी हैं, जिसमें उनके को एक्टर सारा अली खान, अली फज़ल, फातिमा सना शेख और कोंकणा सेन शर्मा हैं।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT