होम / 2 साल तक डेटिंग के बाद अलग हुए Ananya Panday-Aditya Roy Kapur? यहां जाने सबकुछ -Indianews

2 साल तक डेटिंग के बाद अलग हुए Ananya Panday-Aditya Roy Kapur? यहां जाने सबकुछ -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 5, 2024, 1:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा लवर जोड़े में से एक हैं। दोनों ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि या खंडन नहीं किया हैं। हालाँकि, उनके कई सार्वजनिक आउटिंग और साथ में छुट्टियां मनाने की लीक हुई तस्वीरों ने अकसर उनके रिश्ते की अटकलों को हवा दी। दूसरी ओर, पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर उनके ब्रेकअप की अफवाहें उड़ रही हैं। अब, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट संकेत देती है कि अफवाहें सच हैं।

  • अलग हुआ अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर
  • अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पोस्ट ने उड़ाई अटकलें
  • जोड़ें के दोस्त ने बताया इस जोड़ें के रिश्तें का सच

अनिल कपूर नहीं ये एक्टर था 1942 A Love Story के लिए पहली पसंद, डायरेक्टर ने किया खुलासा -Indianews

अलग हुआ अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर 

मीडियो की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लगभग दो साल तक डेटिंग करने के बाद लगभग एक महीने पहले अलग हो गए, और उनके ‘ब्रेक-अप ने’ उनके करीबी दोस्तों को चौंका दिया।

दोनों सितारों के एक करीबी दोस्त ने बताया की, “लगभग एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। उनका रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था, और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक झटका था। वे एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं। अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है; बेशक, दुख भी है। वह अपने नए प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रही है। आदित्य भी स्थिति से परिपक्वता से निपटने की कोशिश कर रहा है।”

बेटे अकाय के आने के बाद पहली बार मैच में Anushka को देख Virat के रिएक्शन ने जीता दिल, देखें -Indianews

अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पोस्ट ने उड़ाई अटकलें

पिछले महीने, अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिससे उनके ब्रेक-अप की अटकलें शुरू हो गई थीं। उनके सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा था, “अगर यह वास्तव में आपके लिए है, तो यह आपके पास वापस आएगा। यह आपको केवल वे सबक सिखाने के लिए छोड़ेगा जो आप केवल अपने आप सीख सकते हैं। अगर यह सच में आपके लिए है, तो यह वापस आ जाएगा, भले ही आपने इसे दूर धकेल दिया हो, भले ही आप इनकार कर रहे हों, भले ही आप मान लें कि इतनी खूबसूरत चीज कभी भी आपकी नहीं हो सकती – क्योंकि अगर यह सच में आपके लिए है, तो यह कभी भी आपका हिस्सा नहीं है। यह कभी भी आपकी आत्मा की गहराई में नहीं बंधा है।”

Pic Courtesy: Ananya Panday Instagram
Ananya Panday Instagram

चमकीला का गाना विदा करो पर Imtiaz Ali ने किया खुलासा, एआर रहमान के बारे में कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT