होम / Ananya Panday ने BFF Suhana Khan को दी ये बड़ी सलाह, बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर कही ये बात

Ananya Panday ने BFF Suhana Khan को दी ये बड़ी सलाह, बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2024, 3:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday Advice To Suhana Khan and Her BF Agastya Nanda: बी टाउन में कदम रखने के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपना नाम बना लिया है। उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया। इसके अलावा, उनकी कड़ी मेहनत तब सफल हुई जब उन्हें 2023 की फिल्म खो गए हम कहां में ‘अहाना सिंह’ की भूमिका के लिए दर्शकों से काफी सराहना मिली। अब हाल ही में स्टारलेट नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के टॉक शो नो फिल्टर नेहा (No Filter Neha) में शामिल हुईं और अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में बात की।

अनन्या पांडे ने सुहाना खान को दी ये सलाह

Crew के डायरेक्टर ने Kareena Kapoor-Kriti Sanon और Tabu के बीच इगो क्लैश को लेकर किया ये बड़ा खुलासा – India News

नेहा धूपिया के साथ बातचीत करते हुए अनन्या ने अपने बॉलीवुड बीएफएफ सुहाना खान (Suhana Khan) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बारे में बात की और उन्हें अपना “परिवार” बताया। अनन्या पांडे से कुछ सलाह की लिस्ट बनाने के लिए कहा गया, जो वो अपने दोस्तों को देना चाहेंगी। अनन्या ने सबसे पहले शाहरुख खान की प्यारी बेटी सुहाना खान के लिए सलाह शेयर की। उन्होंने कहा, “हर बात को दिल पर मत लो।”

Patna Shuklla की स्क्रीनिंग के दौरान इमोशनल हुए Salman Khan, सतीश कौशिक के लिए कही ये बात – India News

अनन्या पांडे ने सुहाना के बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर कही ये बात

इसके अलावा, अनन्या ने अमिताभ बच्चन के पोते और सुहाना के कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को भी एक प्यारी सी सलाह दी। उन्होंने कहा कि वो अपना दिल अपनी आस्तीन पर न पहने। इसके अलावा, अभिनेत्री ने अगस्त्य से यह भी अनुरोध किया कि वह यह न सोचें कि हर कोई उनका सबसे अच्छा दोस्त है।

अनन्या पांडे ने शाहरुख खान की जमकर की तारीफ

Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर – India News

आगे अनन्या ने यह भी याद किया कि कैसे शाहरुख खान ने उन्हें कभी अपनी स्टार पावर का एहसास नहीं कराया। बता दें कि अनन्या और सुहाना बचपन से दोस्त हैं। इसलिए, अनन्या खेलने के लिए मन्नत जाती थी और जब मेजबान ने उससे इस बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि वह बिल्कुल उसी तरह के व्यक्ति है। हमें ऐसा महसूस नहीं हुआ। उन्होंने हमें ऐसा महसूस नहीं कराया। मुझे नहीं लगता कि वो किसी को ऐसा महसूस कराते हैं। वो सामने वाले को बादशाह जैसा महसूस कराते हैं। उनमें यह अद्भुत गुण है। शाहरुख सर बहुत ही समावेशी व्यक्ति हैं। जैसा कि इस साल हुआ था जब केकेआर ने अपना पहला आईपीएल जीता था और उन्होंने कहा था, ‘यह आप तीनों की वजह से है, आप मेरे लिए लकी चार्म हैं, आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे।’ इसलिए वह हमें हमेशा विशेष महसूस कराते हैं।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT