होम / Animal: अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा के तारीफों के बांधे पुल, पोस्ट शेयर कर बताए विचार

Animal: अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा के तारीफों के बांधे पुल, पोस्ट शेयर कर बताए विचार

Simran Singh • LAST UPDATED : January 13, 2024, 9:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal, दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की, लेकिन फिल्म को काफी बुरे रिव्यू भी मिले। कुछ दर्शकों ने फिल्म को स्त्रीयों के अपमान से जोड़ा, जबकि कुछ दर्शक ऐसे भी थे जिन्होंने फिल्म की कहानी पर भी सवील उठाया। ऐसे में मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने ऐसी फिल्मों की सफलता को खतरनाक तक बता दिया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई थी।

अनुराग कश्यप ने की संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ

अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर “एनिमल” के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ बिताई एक शाम के पलों को शेयर किया। साथ ही कैप्शन में लिखा, “संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक शानदार शाम बिताई। इस समय सबसे ज्यादा गलत समझा गया, आलोचना की गई और निंदा की गई फिल्म निर्माता। मेरे लिए वह सबसे ईमानदार, कमजोर और एक प्यारे इंसान हैं।” और मैं वास्तव में यह नहीं बताता कि कोई उसके या उसकी फिल्म के बारे में क्या सोचता है। मैं उस आदमी से मिलना चाहता था और मेरे पास सवाल थे और मैंने उससे उसकी फिल्म के बारे में जो भी पूछा, उसने हर बात का जवाब दिया जो मैंने वास्तव में दो बार देखी थी।” Animal

उन्होंने आगे कहा, “धैर्य रखने और खुद में बने रहने के लिए धन्यवाद। एनिमल को पहली बार देखे हुए 40 दिन हो गए हैं और दूसरी बार इसे देखे हुए 22 दिन हो गए हैं। सबसे लंबे समय में हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा गेम चेंजर और एक ऐसी फिल्म जिसका प्रभाव (अच्छा) है या बुरा) जिसे नकारा नहीं जा सकता। और वह फिल्म निर्माता जो यह सब अपने सिर पर लेता है। उसके साथ बिताई गई शानदार शाम।” Animal

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

क्या है एनिमल की कहानी

एनिमल में काम में डूबे एक पिता की कहानी पर दिखाया गया है, जो अपने बेटे के गहरे प्यार और तारीफ को समझने में असमर्थ है। हालाँकि, जब पिता की हत्या का प्रयास किया जाता है, तो बेटा लगातार उग्रता से जवाबी कार्रवाई करता है। फिल्म तुरंत ब्लॉकबस्टर स्थिति में पहुंच गई, जिसका समापन पिछले सप्ताह एक जश्न समारोह में हुआ, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गजों ने भाग लिया।

उल्लेखनीय है कि फिल्म के विशिष्ट दृश्य, जैसे कि रणबीर का किरदार तृप्ति डिमरी के किरदार से अपने जूते चाटकर अपने प्यार का प्रदर्शन करने की मांग करता है, ने चर्चाओं को जन्म दिया है और ध्यान और आलोचना दोनों को आकर्षित किया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT